रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनRo Lain De: आखिर किस मजबूरी में रॉकी और रानी हुए अलग!...

Ro Lain De: आखिर किस मजबूरी में रॉकी और रानी हुए अलग! दिल को झकझोर देगा Ranveer Singh का यह गाना

Date:

Related stories

Ro Lain De: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है और इस बीच गाना ‘रो लेन दे’ को रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है। इस गाने को काफी प्यार मिल रहा है और कहने में कोई दो राय नहीं है कि गाना काफी इमोशनल है।इस गाने को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, ‘एक धुन जो दिल को झकझोर देती है।’ वैसे अगर इस गाने के वीडियो की बात करें तो फिल्म की पूरी कहानी इस गाने के जरिए दिखाई गई है।

गाने के वीडियो में जया बच्चन भी छाई

‘रो लेन दें’ गाने की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को मजबूरी में अलग होना पड़ता है। दोनों एक समय में प्यार में डूबे हुए नजर आते हैं लेकिन वे अलग हो जाते हैं। वीडियो में जया बच्चन भी अपने अंदाज से छा गई है। यह देख साफ जाहिर है कि जया बच्चन की वजह से दोनों की राहे जुदा हो जाती है। वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना काफी इमोशनल है। गाने के लिरिक्स से लेकर वीडियो तक काफी खास है और जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है आलिया और रणवीर की जोड़ी।

गाने के धुन सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशन इमोशनल

करण जौहर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और गाने में ना सिर्फ रणवीर और आलिया बल्कि म्यूजिक और धुन भी जबरदस्त है जो किसी को भी इमोशनल कर देने के लिए काफी है। इस फिल्म में जया बच्चन रणवीर सिंह की दादी के किरदार में नजर आ रही हैं जिनके नियम और कानून की वजह से आलिया और रणवीर अलग हो जाते हैं। वहीं धर्मेंद्र और शबाना आज़मी बिछड़े हुए कपल होते हैं जिनकी मुलाकात उनके पोता और पोती करवाते हैं। फिल्म की कहानी काफी ड्रामेटिक और फैमिली एंटरटेनर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories