रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनBrahmastra के पार्ट 2 और 3 की रिलीज डेट को लेकर अयान...

Brahmastra के पार्ट 2 और 3 की रिलीज डेट को लेकर अयान मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, Alia Bhatt ने किया रिएक्ट

Date:

Related stories

Brahmastra Part 2 and 3: साल 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने न सिर्फ कमाई के रिकॉर्ड बनाए थे बल्कि फिल्मों की कब्रगाह बन चुके बॉक्स ऑफिस में भी नई जान फूंकी थी। अब अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अयान मुखर्जी ने अनाउंस की ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 की रिलीज डेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट वन के हिट होने के बाद न सिर्फ मेकर्स बल्कि फैंस भी इस यूनिवर्स की अगली किश्त के लिए बेहद एक्साइटेड है। अब अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ बताया, “अब ब्रह्मास्त्र ट्रायलॉजी, एस्ट्रोवर्स और मेरी जिंदगी को लेकर बड़े अपडेट का समय आ चुका है। पहले पार्ट को मिले ढेर सारे प्यार और स्नेह के बाद में ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 को क्रिएट करने के लिए बेहद फोकस हूं। मेरी कोशिश है इसे पार्ट वन से बड़ा और शानदार बनाना मेरी जिम्मेदारी है। हम ये दोनों पार्ट एक साथ बना रहे है और दोनों को छोटे समय के अंतराल में रिलीज करेंगे। हम इन दोनों पार्ट के लिए परफेक्ट काम करना चाहते है और हमारे पर एक टाइमलाइन है जो मैं आप सबके साथ शेयर करना चाहता हूं।”

आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

अयान मुख़र्जी ने कहा कि “ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को दिसंबर 2026 और पार्ट 3 को दिसंबर 2027 में रिलीज किया जाएगा।” पोस्ट पर आलिया भट्ट ने लिखा, “मेरा बहुत मेहनती वंडर बॉय।”

अयान मुखर्जी ने एक और बड़ा हिंट भी दिया

बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ के पार्ट 2 और 3 के रिलीज डेट शेयर करने के बाद अयान ने ये भी लिखा कि मैं एक बहुत ही खास फिल्म निर्देशित करने जा रहा हूं जो मेरे लिए एक बड़ा चैलेंज साबित होगी पर मुझे ऐसे मौके पसंद है और ये मुझे बहुत एक्साइटमेंट देते है। ये यूनिवर्स मेरे लिए बेहद खास होने वाला है जिससे मुझे आगे बढ़ने और सीखने के लिए बहुत कुछ मिलेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि अयान फैंस के लिए और क्या खास चीज लेकर आने वाले है। उन्होंने आगे लिखा कि समय आने पर वो अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में भी जानकारी देंगे।आखिर में उन्होंने लिखा , “मेरी कोशिश है मैं अपना बेस्ट दे सकूं – इंडियन सिनेमा! लव एंड लाइट, अयान।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories