शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनमां श्वेता को बिना बताए सैफ के लाडले इब्राहिम से मिलने गई...

मां श्वेता को बिना बताए सैफ के लाडले इब्राहिम से मिलने गई थी Palak Tiwari? डेटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को कई बार सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया जा चुका है। दोनों की डेटिंग की खबरें भी कई बार चर्चा में आई है। हर बार पलक इन अटकलों पर ध्यान नहीं देती हैं लेकिन पहली बार इस मामले में पलक ने चुप्पी तोड़ी है और प्यार को लेकर अपनी फीलिंग्स बताई है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह प्यार में भरोसा करती है लेकिन फिलहाल अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। हाल ही में पलक इस बारे में खुलकर बात करती नजर आई। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

मां की वजह से मुंह छिपाती दिखीं पलक

पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है लेकिन इससे पहले वह फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं। ग्लैमरस तस्वीरों से चर्चा में आने वाली पलक निजी जिंदगी की वजह से कई बार सवालों के घेरे में रह चुकी हैं। अभी हाल ही में पलक को एक बार फिर इब्राहिम के साथ स्पॉट किया गया तो वह मुंह छिपाती नजर आई। वहीं इस बारे में जब पलक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह अपनी मां श्वेता तिवारी को बताकर नहीं आई थी कि वह कहां जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार का इंस्टाग्राम पर डेब्यू के बाद दिखा स्टारडम, चंद मिनटों में फॉलोवर्स के मामले तोड़े कई रिकॉर्ड

प्यार को लेकर ये बोली पलक

पलक तिवारी इस दौरान प्यार को लेकर भी बात करती हुई नजर आई। उन्होंने कहा कि “प्यार को लेकर कोई कभी कैलकुलेशन या भविष्यवाणी नहीं सकता है। इसपर किसी का वश नहीं होता है और ना ये सोच समझकर होता है।” एक्ट्रेस ने कहा कि यह साल उनके लिए काफी खास है और वह काम पर फोकस करना चाहती हैं और फिलहाल यही प्रायोरिटी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू कर रही हैं।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories