बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होममनोरंजनब्रेटली और क्रिस गेल ने Kapil Sharma Show में लगाया कॉमेडी का...

ब्रेटली और क्रिस गेल ने Kapil Sharma Show में लगाया कॉमेडी का तड़का,अर्चना से भी फ्लर्ट करते आए नजर

Date:

Related stories

लड़कों की मोहब्बत से परेशान Kartik Aaryan ने कपिल शर्मा से बांटा दर्द, जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

Kartik Aaryan: आने वाले द कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दर्द कपिल समेत पूरी जनता के सामने किया व्यक्त।

Kapil Sharma Show: “द कपिल शर्मा शो” देश का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो है। इसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को खूब हसाते हैं। इसी के साथ इस शो पर हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ा स्टार शिरकत देता हुआ नजर आता है। ऐसे में “द कपिल शर्मा शो” के आने वाले एपिसोड में ब्रेट ली और क्रिस गेल नजर आएंगे। द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में क्रिकेट जगत के दो दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल और ब्रेट ली को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

क्रिस गेल और ब्रेट ली का दिखा अलग अवतार

द कपिल शर्मा शो में ब्रेट ली ने इंडियन अंदाज में दर्शकों को नमस्ते कहकर उनका दिल जीत लिया। प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस बार ब्रेट ली और क्रिस गेल का अलग ही स्वैग देखा जाएगा। प्रोमो में आगे देखा गया कि, कपिल शर्मा इन दोनों से सवाल करते हैं कि क्या आपको याद है आप आखिरी बार हमारे शो में कब आए थे ? इसके बाद कपिल इनको ये भी याद दिलाएंगे कि, उस दौरान शो पर हमारे सामने कुर्सी पर सिद्धू जी विराजमान थे। की ये बात सुनकर ब्रेट ली ने कपिल को ऐसा जवाब दिया जिसके बाद कपल अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए।

Also Read: जब South Actress के MMS और प्राइवेट फोटोज को लेकर खूब मचा था हंगामा, लिस्ट में श्रुति हासन की बहन भी हैं शामिल

अर्चना पूरण सिंह से किया फ्लर्ट

ऐसे में आपको बता दें कि, शो के प्रोमो में देखा गया कि, कपिल के सवाल पर वे कहते हैं कि हां मुझे याद है इस पर कपिल ने पूछा कि क्या आप उन्हें याद कर रहे हैं ?इसके बाद क्रिस गेल कहते हैं कि नहीं मैं उन्हें याद नहीं कर रहा। यह सुनते ही अर्चना पूरन सिंह अपनी सीट से अचानक से खड़ी हो जाती है और एक्साइटमेंट में थम्सअप करती हुई दिखती है। वही ब्रेट ली कहते हैं कि, सुंदर लड़की का सामने बैठा होना ज्यादा अच्छा है। ब्रेट ली का अर्चना पर ये कमेंट पास करते हैं उनकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। इसके बाद कपिल ब्रेटली से पूछते हैं कि, क्या आपने क्रिकेट रिटायरमेंट के बाद फ्लिर्टिंग भी स्टार्ट कर दी है इस दौरान ब्रेट ली जो जोर से हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories