शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजन49 की उम्र में क्या Hrithik Roshan कर सकते हैं दूसरी शादी,...

49 की उम्र में क्या Hrithik Roshan कर सकते हैं दूसरी शादी, सबा आजाद संग सात फेरे लेने की चर्चाएं तेज

Date:

Related stories

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के हैंडसम मैन कहे जाने वाले ऋतिक रोशन आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। रितिक रोशन फिल्मी दुनिया के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बने होते हैं। ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान से तलाक के बाद भी वह अक्सर मिलते जुलते नजर आते हैं। इस बारे में दोनों का कहना है कि वह तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं। इसी बीच अब उनकी पर्सनल लाइफ में सबा आजाद को आमतौर पर स्पॉट किया जाता है।

रितिक रोशन को दी जन्मदिन की खास बधाई

सबा आजाद और ऋतिक रोशन अक्सर छुट्टियों का मजा लेते हुए या फिर पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल है,जिनकी जोड़ी को देखकर फैंस भी फिदा हो गए हैं। अब ऐसे ही खबर सामने आ रही है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद जल्द ही शादी कर सकते हैं। आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सबा आजाद ने उनको ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। सबा आजाद के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे और उनके परिवार वालों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

Also Read- HRITHIK ROSHAN BIRTHDAY: तंगी में बचपन गुजारने के बावजूद आज बॉलीवुड के ग्रीक गॉड हैं ऋतिक, जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

शादी की प्लानिंग कर रहे ऋतिक-सबा

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। शादी को काफी भव्य तरीके से आयोजित नहीं किया जाएगा। साथ ही शादी में सुजैन खान सहित परिवार, रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। जिस तरह ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं उसी तरह सुजैन खान भी इन दिनों अरसलान गोनी को डेट करती हुई नजर आती हैं और अक्सर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

Also Read- TODAY TOP 10 NEWS: पठान के शानदार ट्रेलर से लेकर जोशीमठ में बुलडोजर तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories