शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनCelebrity Face: 90 के दशक की सुपरस्टार रही इस एक्ट्रेस की बचपन...

Celebrity Face: 90 के दशक की सुपरस्टार रही इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, श्रीदेवी को छोड़ा था पीछे

Date:

Related stories

Celebrity Face: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी प्रोफेशनल लाइफ बेहद खास होने के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं में बनी होती है। इसी बीच फैंस भी अपने फेवरेट कैरेक्टर की बारे में सब कुछ जाने के लिए उत्सुक रहते हैं। फेवरेट कैरेक्टर की तस्वीर को फैंस ऐसे देखते हैं जैसे यह उनके दिल के बेहद करीब है। इसी बीच सोशल मीडिया पर स्टार्स के बचपन की फोटो वायरल होती रहती हैं, जिसे फैंस जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर यह कौन है। इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी ही किसी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

90 की सुपरस्टार एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक दांत टूटी बच्ची अपने पिता के साथ गोदी में है। फोटो को देखकर फैंस बिल्कुल भी नहीं पहचान पा रहे कि यह कौन सी एक्ट्रेस है। अगर आपको भी इस फोटो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह तो कोई एक्टर्स ही नहीं है। तो हम बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि रवीना टंडन है। 90 की सुपरस्टार एक्ट्रेस रवीना टंडन तमाम सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी है। इंडस्ट्री में उनकी पहचान इस तरह है कि कोई भी उनसे मिले बिना नहीं रह सकता।

Also Read: महंगी बाइक पर राइड का मजा लेते हुए Aayushman Khurana ने सुनाई कविता, कशिश भरी आवाज में फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई थी रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपने पिता के साथ भी कुछ ऐसी फोटो शेयर की है जिनमें वह अपने पिता के बेहद करीब नजर आए हैं इस फोटो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने एक खास कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे। मैं हमेशा आपकी तरह रहूंगी। मैं कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।” रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में देखा गया था। जिसमें उनका रोल इतना ज्यादा पसंद किया गया कि फैंस ‘केजीएफ चैप्टर 3’ में भी उनके आने की उम्मीद कर रहे हैं।

Also Read: MP के युवा उद्यमी बनेंगे प्रदेश के लिए उपयोगी, बोले CM Shivraj

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories