मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनकार्तिक आर्यन के फिल्म Chandu Champion को यूनाइटेड किंगडम के मशहूर ऐतिहासिक...

कार्तिक आर्यन के फिल्म Chandu Champion को यूनाइटेड किंगडम के मशहूर ऐतिहासिक लोकेशन्स पर किया गया है शूट

Date:

Related stories

Chandu Champion: फैन मेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। हाल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है जिसे दुनिया भर में कई आइकोनिक और खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। इन्हीं जगहों में यूनाइटेड किंगडम यानी यूके भी शुमार है जिसके आकर्षक लोकेशन को फिल्म में दिखाया गया है।

Chandu Champion में दर्शकों को यूनाइटेड किंगडम की खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिलेगी

जी हां, चंदू चैंपियन में दर्शकों को यूनाइटेड किंगडम के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म ने लंदन एक्वेटिक्स सेंटर जैसे अलग अलग जगहों की सुंदरता को कैद किया गया है। यह वह जगह है जहां 2012 ओलंपिक स्विमिंग इवेंट हुआ था और फिल्म में स्विमिंग सीक्वेंस को यहां शूट किया गया है।

इसके बाद केव गार्डन है: रॉयल बोटेनिक गार्डन, जहां फेमस रानी चार्लोट, एक मशहूर ऐतिहासिक ड्रामा की शूटिंग हुई थी, और सायन पार्क, एक ऐतिहासिक पुरानी कुलीन संपत्ति और लंदन के आखिरी महान घरों में से एक।

सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories