शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनChhatriwali Review: यौन शिक्षा पर बनी Rakul Preet Singh की फिल्म ने...

Chhatriwali Review: यौन शिक्षा पर बनी Rakul Preet Singh की फिल्म ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्या है खास और कहां खाई मात

Date:

Related stories

Chhatriwali Review: रकुल प्रीत की फिल्म ‘छत्तरीवाली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की गई है। इस फिल्म की रिलीज से पता चलता है कि यह फिल्म लोगों के बड़े काम की है और इसमें कई ऐसी अनोखी दास्तान का व्याख्यान किया गया है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। अब हम इस फिल्म के रिव्यू के बारे में बताएंगे जिसके जरिए आपको पता चलेगा कि यह फिल्म देखने लायक है या नहीं। 

फिल्म की कहानी

बता दें कि जिस तरह सरकार कंडोम को प्रमोट करने या फिर सेफ सेक्स के लिए कई तरह के कैंपेन चलाती है। ऐसे मुद्दों पर बात करने में भी लोग रखते हैं अब यह फिल्म इस मुद्दे को बड़े ही जबरदस्त और एंटरटेनमेंट तरीके से लोगों के सामने रखा है। अब फिल्म रिव्यू की बात करें तो कहानी है सान्या यानी रकुल प्रीत सिंह की जो केमिस्ट्री की टीचर है और ट्यूशन पढ़ाती हैं। रकुल प्रीत को एक नौकरी की तलाश है और बड़ी मशक्कत के बाद उसे कंडोम बनाने वाली फैक्ट्री में नौकरी मिल जाती है। पहले वह इस काम को करने से मना करती है। लेकिन बाद में मजबूरी समझ कर काम करना शुरू कर देती है। लेकिन इस नौकरी के बारे में वह किसी को भी नहीं बताती। 

Also Read: Anant Ambani और Radhika Merchant की इंगेजमेंट पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए Deepika-Ranveer, फैंस हुए मदहोश

फिल्म के लिए एक्ट्रेस को मिल रही तारीफ

अब इस फिल्म रिव्यू के बाद फिल्म देखने पर ही पता चलेगा कि क्या रकुल प्रीत शादी के बाद अपने पति से अपनी जॉब के बारे में खुलासा करती है। किस तरह वह सेफ सेक्स को प्रमोट करने के लिए जगह-जगह कैंपेन चलाती हैं। बता दें कि इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह में सानिया के किरदार में अपना रोल निभाया है और वही इस फिल्म की हीरो की है। रकुल प्रीत को इस बात के लिए तारीफें मिल रही है कि बिना चीप और बोल्ड सब्जेक्ट के भी बोल्ड करैक्टर को कैसे निभा सकते हैं। उन्होंने इस तरह का किरदार बेहद बखूबी तरीके से निभाया है। इसके अलावा सुमित व्यास ने रकुल प्रीत के पति के रूप में अपना किरदार निभाया है। 

जरूर देखें फिल्म

यह फिल्म हमें सीख देती है कि बच्चों को स्कूल में सेक्स एजुकेशन जन देना जरूरी है और इस फिल्म के जरिए बताया गया है कि कंडोम भी क्यों पहनना जरूरी है इसलिए इस फिल्म को आप जरूर देखें। क्योंकि इस फिल्म में जिंदगी से जुड़ी कई अहम जरूरी चीजें हैं जो बच्चों के लिए आगे काम आएंगी। 

Also Read: Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories