मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरViral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,...

Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी सीजन में डांस वीडियो के साथ साथ कुछ ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन करते हैं और लोग भी उस पर जमकर व्यक्त करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच एक आंटी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह डीजे की बीट्स पर ऐसा डांस करती है जिसे देखकर सभी हैरान हो जाते हैं।

आंटी का डांसिंग वीडियो शेयर 

सोशल मीडिया के ‘नेपाल टिकटॉक’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आंटी का डांसिंग वीडियो शेयर किया गया है। जिस पर एक ऐसा कैप्शन लिखा गया है जिसे पढ़कर सभी खुश हो गए हैं। कैप्शन में लिखा है यह देखकर अच्छा लगा कि वह खूब एंजॉय कर रही है। गांव की औरतें बहुत ज्यादा काम करती हैं, खुद ढेर सारा खाना बनाना, बर्तन धोना, ढेर सारे कपड़े भी हाथ से धोना, झाड़ू पोछा, गाय भैंस का सारा काम सब की देखभाल करना। सब कुछ सुबह से रात तक होता है।” अब इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आंटी जिस तरह से डीजे बजता हैं, उसी तरह से अपना डांस शुरू कर देती हैं। 

Also Read: Viral Video: अफ्रीकी बच्चों ने ‘Calm down’ गाने पर मचाई धूम, एक्स्प्रेशन और एनर्जी देख आप भी कह उठेंगे वाह

वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया

आंटी के इस डांस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है और लोग इसे बार-बार देखना भी पसंद कर रहे हैं आंटी के डांस वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दूसरे डांस वीडियोस को भूल गए हैं और आंटी की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए हैं। एक तरफ जहां आंटियां अपने नॉर्मल डांस स्टेप कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इस आंटी ने ऐसा धमाकेदार डांस कर सभी को हैरत में डाल दिया है। अपने देसी स्टाइल में डांस करती हुई महिला ने लाजवाब डांस स्टेप्स दिखाएं हैं।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करतें हुए लिखा है ‘महिला खुद का आनंद ले रही है उससे प्यार करती हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ‘वह एकमात्र महिला है जिसके पास सोने के गहने नहीं है और उसे तनाव नहीं है… बाकी सब दिखा रहे हैं।’ इस तरह महिला का डांस वीडियो यूजर्स का पसंदीदा बन गया है।

Also Read:

Also Read: Winter Skin Care Tips: सर्दियों में इन छोटी-छोटी गलतियों से हो सकती है रूखेपन और इचीनेस की समस्या, भूल के भी ना करें नजरंदाज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories