बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनCosta Titch Death: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रैपर कोस्टा टिच का निधन,...

Costa Titch Death: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रैपर कोस्टा टिच का निधन, सामने आया मौत से चंद मिनटों पहले का वीडियो

Date:

Related stories

WI vs SA: साउथ अफ्रीका टीम ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, वनडे में ऐसा करने वाली बन गई इकलौती टीम

सीरीज के तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम को साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ने 4 विकेटों से हरा दिया और सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया।

Costa Titch Death: साउथ अफ्रीका के मशहूर रैपर और म्यूजिशियन कोस्टा टिच अब हमारे बीच नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार उनका निधन 27 साल की उम्र में हो गया। कोस्टा टिच के निधन से दक्षिण अफ्रीका की मियूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, बीते शनिवार को जोहान्सबर्ग में हुए अल्ट्रा म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान कोस्टा टिच परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान वो स्टेज पर गिर पढ़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मौत का कारण अज्ञात

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले गिर जाते हैं और फिर खुद को संभालते हैं लेकिन कुछ ही देर बाद बीहोश हो जाते हैं और फिर होश में नहीं आते। मशहूर रैपर और म्यूजिशियंस कोस्टा टिच के मौत का कारण अभी अज्ञात है।

Also Read: Bheed Trailer: लॉकडाउन में मजदूरों, कामगारों और गरीब के संघर्षों की झलक दिखा रही है राजकुमार राव की नई फिल्म, ट्रेलर देख छलक उठेगा दर्द

लाइव परफॉरमेंस के दौरान हुई मौत

अपनी मौत से पहले कोस्टा टिच एक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म कर रहे थे जहां उनके गाने सुनने के लिए उनके फैंस की भीड़ जमा हुई थी। कोस्टा टिच ने अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक और गाने भी गाए जिससे उन्होंने सभी इस का दिल जीत लिया। इसी बीच वह परफॉर्मेंस करते हुए गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

दक्षिण अफ्रीका की म्यूजिक इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका

कोस्टा टिच की मौत के बाद एम्फेला ने अपने ट्वीट में लिखा, RIP: Costa Titch। बता दें कि, कोस्टा टिच की मौत से दक्षिण अफ्रीका म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। ससे पहले फरवरी के मध्य में, लोकप्रिय रैपर किरनान फोर्ब्स, जिन्हें एकेए के नाम से भी जाना जाता है, को डरबन के एक रेस्तरां में बुरी तरह से गोली मार दी गई थी।

Also Read: Cricket Viral Video: 1998 का Ind vs Aus मैच जब सचिन ने की थी कंगारू बॉलर्स की जमकर कुटाई

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories