गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनपोते Karan Deol की शादी की खुशी में डूबे धर्मेंद्र, रिसेप्शन के...

पोते Karan Deol की शादी की खुशी में डूबे धर्मेंद्र, रिसेप्शन के लिए बुक की ये खास खूबसूरत जगह

Date:

Related stories

Karan Deol Wedding: इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार धर्मेंद्र के पोते (Dharmendra grandson) करन देओल (Karan Deol) की शादी की चर्चाएं जोरो जोरो पर है। इनकी शादी को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि, करन की शादी को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) कोई भी कसर नहीं छोड़ने वाले और इसी वजह से रिसेप्शन के लिए खास तैयारियां भी की गई है। बता दें कि, करन देओल (Karan Deol) अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा रॉय (Drisha Roy)के साथ शादी करने वाले हैं।

3 दिन जारी रहेंगे शादी के फंक्शन

बता दे कि, अपने पोते की शादी (Karan Deol marriage) के लिए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने जुहू में आलीशान बंगला बुक किया है। जिसकी चमक चांदनी सोशल मीडिया पर देखी गई है। इनकी शादी के फंक्शन 3 दिन तक जारी रहेंगे। इसके अलावा वेडिंग रिसेप्शन के वेन्यू ( Karan Deol marriage reception venue) को लेकर भी काफी चहल-पहल देखी गई है। बता दें कि 16, 17 और 18 जून को शादी के फंक्शन रहेंगे। रिसेप्शन 18 जून को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में हैं। शादी के लिए इनविटेशन कार्ड भी छापे जा चुके हैं। इसमें बॉलीवुड व् साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों को न्योता भेजा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

6 साल से कर रहे थे डेट

बता दें कि, करन और द्रिशा ने इसी साल सगाई की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं। बता दें कि धर्मेंद्र और पहली पत्नी प्रकाश कौर की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर करन देओल और द्रिशा रॉय (Karan Deol and Drisha Roy) ने सगाई की थी। अब इनकी शादी की तैयारियां सनी देओल (Sunny Deol)और उनकी वाइफ कर रही हैं। द्रिशा रॉय की बात करें तो वह बिमल रॉय की पोती है और बहुत जल्द देओल परिवार की बहू बनने वाली है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे Karan Deol

करन देओल (Karan Deol) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘यमला पगला दीवाना 2’ में बताओ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। अब वह बहुत जल्द ही ‘पल पल दिल के पास’ और ‘अपने 2’ फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘देखो जरा’ फिल्म में भी नजर जाएंगे। इनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर फ्भफैंस बड़े एक्साइटिड नजर आए हैं। इसी बीच फैंस इनको शादी की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories