बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनराहुल वैद्य के घर आएंगे नन्हे मेहमान, Disha Parmar ने बेबी बंप...

राहुल वैद्य के घर आएंगे नन्हे मेहमान, Disha Parmar ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को दी खुशखबरी

Date:

Related stories

बालों से परेशान नजर आईं Disha Parmar, Rahul Vaidya ने दिए पॉवर कपल गोल्स

Disha Parmar Rahul Vaidya: राहुल और दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। कपल फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं और जब भी नजर आते हैं लोग जमकर लुटाते हैं। इस बीच उन्हें एक बार फिर एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। राहुल और दिशा वीडियो में कूल अंदाज़ में पोज देते हुए नजर आए। 

Disha Parmar: टीवी की मशहूर हसीना दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है। कपल ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया कि वे बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। दिशा प्रेग्नेंट हैं और वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। कपल ने खास अंदाज में इस गुडन्यूज को फैन्स के साथ शेयर किया है। वहीं इस खबर को सुनने के बाद फैन्स से लेकर सेलेबस तक इस स्वीट कपल को बधाई दे रहे हैं। राहुल और दिशा ने दो तस्वीर और वीडियो को शेयर कर फैन्स का ध्यान खींचा है और फिलहाल कपल ट्रेंड में हैं।

रोमांटिक फोटो शेयर कर कपल ने दी खुशखबरी

इस फोटो में दिशा बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं और वह राहुल के साथ पोज दे रही हैं। राहुल ने हाथ में स्लेट पकड़ा है जिसपर लिखा है ‘मम्मी और डैडी।” वहीं एक और फोटो में अल्ट्रासाउंड की तस्वीर है और वहीं एक और में अल्ट्रासाउंड का वीडियो भी है। पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, “होने वाले माता पिता की तरफ से हेलो, और बेबी की तरफ से भी।” आप इसमें देख सकते हैं कि कपल ब्लैक कलर की ड्रेस में ट्विन कर रहे हैं और दोनों की ये तस्वीर काफी रोमांटिक है। इस पोस्ट पर फैंस सहित सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस लगातार कपल को बधाइयां दे रहे हैं और सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे है। पोस्ट पर अनिता हंसनंदानी, भारती सिंह और जैस्मिन भसीन तक ने बधाई दी है। गौरतलब है कि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के रनरअप रहे हैं। इस शो में ही उन्होंने दिशा को प्रपोज किया था और फिर शो से बाहर आने के बाद कपल शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्हें आए दिन साथ में स्पॉट किया जाता है। दिशा की बात करें तो वह पिछली बार ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में नजर आई थी वहीं राहुल भी सिंगिंग की वजह से चर्चा में बने होते हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories