शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनDisha Patani ने बेज मोनोकिनी में बिखेरा जलवा, देख बेस्ट फ्रेंड मौनी...

Disha Patani ने बेज मोनोकिनी में बिखेरा जलवा, देख बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने किया नॉटी कमेंट

Date:

Related stories

Disha Patani: यूं ही नहीं दिशा पटानी को लोग बिकनी गर्ल कहते हैं। बिकनी में उनका अंदाज हमेशा दिल जीतने के लिए काफी होता है। लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह एक बार फिर मोनोकिनी में कहर बरपाती हुई नजर आई। लोग इसे देखने के बाद एक बार फिर दिशा के दीवाने हो गए हैं और उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस लुक में एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है दिशा पटानी। आइए देखते हैं आखिर क्या है दिशा पटानी के इस लुक में खास जो है खूब ट्रेंड में।

टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही दिशा पटानी

दिशा पाटनी ने बेज कलर की मोनोकिनी में सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती हुई नजर आ रही है। इस स्टाइलिश मोनोकिनी में वह अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही है और लुक को मैचिंग हाई हील्स और व्हाइट डायमंड इयररिंग से कंप्लीट कर रही है। लॉन्ग कर्ल हेयर स्टाइल, स्मोकी आई मेकअप के साथ न्यूड स्किन मेकअप में उनका यह लुक देखने लायक है और लोगों को दीवाना बनाने में वह कामयाब रही। फैंस ही नहीं उनके इस लुक पर स्टार्स भी फिदा हो रहे हैं।

दिशा पटानी की तस्वीर पर मौनी ने किया खास कमेंट

इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं कमेंट में फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फोटो को देख उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय भी चुप नहीं रह सकी और उन्होंने कमेंट में कहा, “बेड बिहेवियर बहन।” कहने में दो राय नहीं है कि मौनी का यह कमेंट दिशा पटानी के अंदाज को लेकर है। व्हाइट कर्टेन के बीच दिशा पोज दे रही है और फैंस इसे देख क्लीन बोल्ड हो गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वह ‘योद्धा’ फिल्म में नजर आई है। उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories