रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनDisha Patani: रिवीलिंग ड्रेस पहनना कई बार बिकिनी गर्ल के लिए पड़ा...

Disha Patani: रिवीलिंग ड्रेस पहनना कई बार बिकिनी गर्ल के लिए पड़ा भारी, ऊप्स मोमेंट्स का हुई शिकार

Date:

Related stories

Disha Patani: बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर दिशा पटानी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। रिविलिंग ड्रेस में कैसे चर्चा में आना है वह दिशा को पता है। यही वजह है कि वह हर बार चर्चा में आ जाती है। दिशा पटानी खूबसूरत और ग्लैमरस हसीनाओं की लिस्ट में टॉप पर शुमार है और यह एक्ट्रेस 13 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। यह बात सच है कि दिशा किसी भी रिविलिंग ड्रेस या बिकिनी को काफी सहज ढंग से कैरी करती हैं। हालांकि कई बार एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ता है क्योंकि वह कैमरे पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

डीप नेक सूट पहनने पर हुई थी फजीहत

दिशा पटानी को एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा जब वह ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज देती हुई नजर आई।वीडियो में आप देख सकते हैं कि सूट में ट्रेडिशनल अंदाज को फ्लाउंट करना दिशा को भारी पड़ा और वह हाई हील्स में लड़खड़ाती नजर आई।

Also Read: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

प्लंजिंग बॉडीकॉन ड्रेस में हुई ऊप्स मोमेंट

फैशन इवेंट में बॉडीकोन ड्रेस पहन कर जाना दिशा पटानी के लिए भारी पड़ा और यह बार-बार अपनी ड्रेस को संभालती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा सरेआम उप्स मोमेंट का शिकार हुई है।

जब स्टाइलिश टॉप ने दिया धोखा

दिशा पटानी रिविलिंग ड्रेस में स्टाइल देने के लिए जानी जाती है और एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया। इस दौरान दिशा क्रॉप टॉप में नजर आई। उनका यह टॉप काफी छोटा था। हवा की वजह से टॉप ने उन्हें धोखा दे दिया और वह कैमरे पर अपनी ड्रेस को संभालती नजर आई।

शॉर्ट ड्रेस में अनकम्फर्टेबल दिखीं दिशा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा पटानी शॉर्ट ड्रेस में फैंस के साथ पोज दे रही हैं लेकिन वह इस दौरान काफी अनकंफरटेबल नजर आई। इस शॉर्ट ड्रेस में दिशा बैठने में काफी असहज महसूस कर रही थी।

जब रिसेप्शन पार्टी में झेलनी पड़ी बेइज्जती

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन में दिशा ग्रीन शिमरी क्रॉप टॉप और थाई स्लिट स्कर्ट में नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर अपनी स्कर्ट को संभालती हुई दिखाई दी। इस दौरान जहां बाकी बॉलीवुड हसीनाएं इंडियन आउटफिट में नजर आई वहीं दिशा इस रिविलिंग ड्रेस में काफी अनकंफरटेबल नजर आई।

Also Read: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories