शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनसगाई होने के बाद और हसीन हुईं Divya Agarwal, कैजुअल अंदाज में...

सगाई होने के बाद और हसीन हुईं Divya Agarwal, कैजुअल अंदाज में भी जीता फैंस का दिल

Date:

Related stories

अनुराग कश्यप से काम मांगने पर ट्रोल हो रही Divya Agarwal , एक्स बॉयफ्रेंड Varun Sood ने ली चुटकी!

Divya Agarwal: दिव्या अनुराग कश्यप से काम मांगा है लेकिन अजीबोगरीब स्टाइल से। उन्होंने फैंस से यह कहा है कि वह अनुराग कश्यप तक इस बात को पहुंचाए कि उन्हें फिल्म दे हालांकि दिव्या ने यह भी कहा कि उन्हें खैरात में फिल्म नहीं चाहिए।

Divya Agarwal: स्प्लिट्सविला से लेकर बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर बनने तक दिव्या अग्रवाल फैंस को खूब इम्प्रेस कर चुकी हैं। यह बात सच है कि दिव्या अपने अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में होती हैं। कुछ समय पहले ही दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस बीच अब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और उनकी क्यूटनेस और स्माइल पर फैंस फिदा हो रहे हैं। उनके चेहरे की खुशी यह बयां कर रही है कि एक्ट्रेस लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ओलिव ग्रीन टीशर्ट और ब्लैक पैंट में अलग अंदाज में नजर आईं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories