रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनDream Girl 2: क्या इस महिला की वजह से शादी नहीं कर...

Dream Girl 2: क्या इस महिला की वजह से शादी नहीं कर रहे हैं Salman Khan? वीडियो में हुआ मजेदार खुलासा

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Dream Girl 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना यह जानते हैं कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। वह अपनी फिल्मों से लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को अपार सफलता मिलने के बाद अब मेकर्स ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर आने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का प्रोमो पहले ही जारी हो चुका है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं अब एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें पूजा बने आयुष्मान सलमान खान का जिक्र करते हुए नजर आते हैं। वह कहते हैं कि सलमान खान ने अब तक उनकी वजह से शादी नहीं की है। यह प्रोमो वाकई काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में ख़ास।

प्रोमो वीडियो है मजेदार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयुष्मान लड़की के किरदार में एक बार फिर तहलका मचा रहे हैं। ट्विस्ट तब आता है जब वीडियो में लाइट चली जाती है और फैंस इस प्रोमो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में आप देख सकते आयुष्मान महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं। वह साड़ी पहनकर काफी खूबसूरत दिख रहे हैं और एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाते हुए सलमान खान से बात कर रहे हैं। यह वीडियो काफी चर्चा में हैं। प्रोमो में दूसरे तरफ का शख्स जो सलमान के किरदार में हैं वह कह रहे हैं कि “भाई मैं दूसरों के लिए हूं तुम्हारे लिए सिर्फ जान हूं। तुम्हारे चक्कर में अब तक कुवारा हूं, जरा सी शादी नहीं की है मैंने। सुना है इस बारी ईद पर पूजा होगी।”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

इस दिन रिलीज हो रही है ड्रीम गर्ल

प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “अपनी जान के साथ ईद देने आई है पूजा ड्रीमगर्ल। स्वागत नहीं करोगे इनका? DreamGirl2 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” वहीं सोशल मीडिया पर यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि हो सकता है कि ईद पर इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाए। यह प्रोमो वाकई काफी मजेदार है और फैंस इस फिल्म को लेकर लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories