रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनलाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई Drisha Acharaya, क्रीम शेरवानी में...

लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई Drisha Acharaya, क्रीम शेरवानी में दुल्हनिया लेने पहुंचे Karan Deol

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Karan Deol Drisha Acharaya: सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल और दिशा आचार्य की शादी को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब सेरेमनी से कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। ख़ास दिन पर करण क्रीम शेरवानी में नजर आ रहे हैं वहीं दिशा भी चर्चा में है। करण की शादी को लेकर जहां लोगों के बीच में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी। वहीं अब शादी की वीडियो और फोटोज चर्चा में है। यह सच है कि देओल फैमिली के लिए यह सेरेमनी काफी खास था क्योंकि लंबे समय बाद उनके घर में कोई फंक्शन देखने को मिला है।

लाल जोड़े में छाई दिशा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं दिशा जिस आचार्य लाल जोड़े में नजर आ रही है। रेड कलर के लहंगे में उन्होंने अपने खास दिन के लिए सिंपल लुक को चुना है। ब्राइडल लुक को नेकपीस और सिंपल मांग टीका से कंप्लीट किया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अपने खास नहीं पर वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिहारी बाला’ के अंदाज से लेकर पूजा भट्ट की एंट्री को देख चौंके फैंस, प्रीमियर पर ये रहा सबसे खास

क्रीम शेरवानी में काफी खुश दिखे करण

अगर करण देओल के लुक की बात करें तो क्रीम तीन कलर की शेरवानी को अपने खास दिन के लिए चुना है। उन्होंने मैचिंग पगड़ी और ज्वैलरी से इस लुक को खास टच देते हुए नजर आए। करण देओल के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके पिता सनी देओल साथ में नजर आ रहे हैं।

करण ने कहीं दिल की बात

करण की शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा, “आप मेरे आज हैं और मेरे सभी कल हैं। हमारे जीवन में एक सुंदर यात्रा की शुरुआत है। हम ढेर सारे मात्रा में आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं जो हमारे आसपास हैं।”

छा गए धर्मेंद्र और बॉबी

शादी में मस्ती करते हुए धर्मेंद्र और बॉबी देओल का यह वीडियो भी काफी चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र अपने पोते करण की शादी में डांस कर रहे हैं। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर करण देओल की शादी की झलकियां चर्चा में है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories