रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनElvish Yadav: क्या बिग बॉस ओटीटी विनर की होगी गिरफ्तारी, रेव पार्टी...

Elvish Yadav: क्या बिग बॉस ओटीटी विनर की होगी गिरफ्तारी, रेव पार्टी के बाद सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में मिला नोटिस

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां बीते दिन उन्हें रेव पार्टी मामले में आरोपी के तौर पर नाम सामने आया था। वहीं अब यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मार पिटाई को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। इतना ही नही गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए भी बुलाया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एल्विश सागर ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बारे में समन भी जारी किया। ऐसे में देखना होगा कि आखिर इस मामले में क्या होगा।

Elvish Yadav सागर ठाकुर के साथ मारपीट करते आ रहे नजर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एल्विश कुछ लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। यह एक मॉल के पास कपड़े की दुकान के पास का वीडियो है जहां वह सागर ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश ने लाइव आकर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि यह सब सागर ने प्री प्लान किया था। जब से वह बिग बॉस से बाहर आए हैं तभी से उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है।

Elvish Yadav के खिलाफ जारी किया गया नोटिस

यहां तक कि उनकी फैमिली को भी जिंदा जला देने की धमकी दी गई। Elvish Yadav के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन की तरफ से आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया गया। उन्हें मंगलवार यानी 12 मार्च को पुलिस स्टेशन में उपस्थिति दर्ज करनी होगी। सागर ठाकुर ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है।

Elvish Yadav के खिलाफ मैक्सटर्न ने शिकायत दर्ज करवाई

इस मामले में सेक्टर 53 पुलिस थाने में यूट्यूब सागर ठाकुर यानी मैक्सटर्न ने एक शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें एल्विश समेत 8 से 10 लोगों को लेकर कहा कि उन्होंने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की। मारपीट और धमकी के चलते वह परेशान हो गए हैं और परेशानी बढ़ गई तब उन्होंने यह केस दर्ज कराया है। वहीं एल्विश के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149 323 और 506 के तहत मामला दर्ज करवाया गया। गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश को समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

Elvish Yadav माफी मांगते हुए आए नजर

वहीं एल्विश ने कहा वह सागर से मिलने पहुंचे तब उन्होंने कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया जिसके बाद यह बात बढ़ गई। एलविश की माने तो सागर ने इसे प्री प्लान किया था और हर तरफ कैमरे लगा दिए थे ताकि यह कृत कैमरे में रिकॉर्ड हो सके। वीडियो में अपने किए पर एल्विश माफी मांगते हुए नजर आए लेकिन उन्होंने कहा गुरुग्राम पुलिस और सरकार पर उन्हें भरोसा है कि वह मामले की पूरी तरह जांच करेंगे और वह उनका साथ देने के लिए तैयार हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories