रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरYoutuber सागर ठाकुर की कुटाई करना Elvish Yadav को पड़ा भारी,...

Youtuber सागर ठाकुर की कुटाई करना Elvish Yadav को पड़ा भारी, केस दर्ज , वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav : यूट्यूबर और Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। उन पर अन्य यूट्यबर सागर ठाकुर को बुरी तरह से पिटने का आरोप है। इतना ही नहीं पिटाई का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद एल्विश यादव पर केस दर्ज हो गया है। पीड़ित सागर ने गुरुग्राम पुलिस थाने में केस दर्जा कराया है।

इसके साथ ही गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, एल्विश यादव उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ना चाहते थे। आपको बता दें, सोसल मीडिया पर बहस के बाद आपस में दोनों यूट्यूबर टकरा गए और विवाद बढ़ गया।

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav पर केस दर्ज

इसकी जानकारी एक्स पर Anil Tiwari नाम के शख्स ने पोस्ट डालकर दी है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) पर हमला करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत गुरुग्राम के सेक्टर 53 में एफआईआर दर्ज की गई है। कानूनी कार्रवाई चल रही है। इसके साथ ही एक वीडियो भी डाला है। ये वो ही वीडियो है , जिसमें एल्विश यादव 7 से 8 लोगों के साथ सागर ठाकुर की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं।

सागर ठाकुर ने लगाए गंभीर आरोप

आपको बता दें, सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने इस घटना को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी भी दी है। आपको बता दें, सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने इस घटना को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी भी दी है। मैक्सटर्न ने ये भी आरोप लगाया है कि, एल्विश यादव पर जो मामले दर्ज हुए हैं, वो जमानती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, एल्विश पर कोई भी गंभीर धारा पुलिस ने नहीं लगाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories