शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरक्या Munawar Faruqui और Elvish Yadav की दोस्ती पर कमेंट करके बुरे...

क्या Munawar Faruqui और Elvish Yadav की दोस्ती पर कमेंट करके बुरे फंसे सागर ठाकुर? क्या एल्विश ने की पिटाई

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav : यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। इस बार भी कारण मारपीट का ही है। एल्विश यादव पर यूट्यूबर सागर ठाकुर ने मारपीट का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इसका वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सागर ठाकुर का होंठ सूजा हुआ है। सागर ठाकुर बता रहे हैं कि, 8 से 10 लड़के एल्विश यादव लाए थे और मारपीट की।

सागर ठाकुर ने Elvish Yadav पर लगाया मारपीट का आरोप

https://twitter.com/RealMaxtern/status/1765835399870722421?s=20

इस दौरान इन लोगों के बीच मारपीट हुई। उन्होंने पूरी बात अन्य वीडियो में बताने को कहा। इसके साथ ही सागर ठाकुर ने कहा कि, उनके पास लड़ाई की वीडियो भी हैं। सागर ठाकुर के इस वीडियो के बाद Bigg Boss OTT Season 2 Winner Elvish Yadav को लेकर काफी चर्चा होने लगी है।

Munawar Faruqui और Elvish Yadav को लेकर किया था कमेंट

इसके पीछे का कारण भी काफी अलग है। हालहि में आईएसपीएल 2024 में Munawar Faruqui और Elvish Yadav एक साथ मैच खेलते हुए दिखे थे।

https://twitter.com/RealMaxtern/status/1765725478365634760?s=20

इस दौरान एल्विश यादव और मुन्नवर का एक फोटो भी वायरल हुआ था। जिसमें दोनों के बीच काफी नजदीकी देखने को मिल रही थी। जैसे के सभी जानते हैं कि, एल्विश और Bigg Boss 17 Season Winner Munawar Faruqui की बनती नहीं है। ऐसे में इन दोनों की जब मैच के दौरान फोटो वायरल हुई तो स्पोर्ट्स इन्फ्लुएंसर सागर ठाकुर यानि की मैक्सटर्न ने मुनव्वर और एल्विश को ट्रोल किया।

उन्होंने इसका वीडियो शेयर करके ट्रोल किया और लिखा “एलविश यादव और मुनव्वर की प्रेम कहानी” जिसके बाद एल्विश की तरफ से भी एक वीडियो पोस्ट किया गया था। जिसमें उन्होंने बोला- “हर आदमी दोगला है. अपने काम से काम रख” । इसके साथ ही वीडियो पर एल्विश ने लिखा,  “भाई तू दिल्ली ही रहता है, सोचा याद दिला दू.”। जिसके बाद सागर ठाकुर ने अपनी एक चैट शेयर की । जिसमें गुरुग्राम में मिलने की बात लिखी हुई थी।

ये मामला चल ही रहा था। ही सागर ठाकुर ने एल्विश यादव पर जान से मारने का आरोप लगा दिया। इसके साथ ही पिटाई की भी बात कही। अब ये पूरा मामाल काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रिया आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories