रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनलूज शर्ट और बैगी जीन्स में Anushka Sen की अदाएं देख फैंस...

लूज शर्ट और बैगी जीन्स में Anushka Sen की अदाएं देख फैंस हुए क्रेजी

Date:

Related stories

Anushka Sen: टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद छोटा पैकेट बड़ा धमाका कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज व वीडियोज के जरिए अपने चाहने वालों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। एक्ट्रेस महज 21 साल की ही हैं लेकिन, अगर बात की जाए उनके अचीवमेंट्स की तो उसमें वह कई बड़ी और दिग्गज हस्तियों को कड़ी टक्कर देती हैं। यहीं इस बार भी अनुष्का ने अपने लेटेस्ट वीडियो से पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है तो, चलिए एक नजर डालते हैं।

Anushka Sen का रीसेंट वीडियो

हाल में इंडियन टेलीविज़न से लेकर कोरियन इंडस्ट्री में गर्दा उड़ाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने अपने सोशल मीडिया पर एक रीसेंट वीडियो पोस्ट किया है। यहीं आपको बता दें, अनुष्का ने अपनी इस वीडियो के लिए इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहे शानदार सॉन्ग प्रेमिका ने प्यार से को चुना और अपनी इस वीडियो में वह कोई डांस करती नहीं बल्कि, अपने लेटेस्ट शूटिंग के दौरान वैनिटी में अपनी टीम संग मस्ती करती नजर आ रही हैं। साथ ही आपको बताते चलें एक्ट्रेस की इन्हीं चुलबुली और क्यूट अदाओं के चलते लोग उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं।

वीडियो में एक्ट्रेस की स्टाइलिंग

यहीं अगर बात की जाए अनुष्का के वायरल हो रहे इस वीडियो में उनकी स्टाइलिंग की तो, हर बार की तरह इस बार भी उनकी स्टाइलिंग काफी स्टाइलिश और कूल दिख रही है। और अपने इस शानदार लुक को क्रिएट करने के लिए अनुष्का ने किसी ड्रेस या मिडी को नहीं बल्कि एक बैगी ब्लू जीन्स के साथ लूज व्हाइट शर्ट को वेयर किया। साथ ही आपको बता दें, अपने इस लुक में जान डालने के लिए अनुष्का ने हेयरस्टाइल में सॉफ्ट कर्ल हेयर्स और न्यूड मेकअप को कैरी किया है। और जो उनपर काफी अच्छा और स्टाइलिश दिख रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories