बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरAnushka Sen Viral Video: कार में बैठ बालों संग खेलती नजर आई...

Anushka Sen Viral Video: कार में बैठ बालों संग खेलती नजर आई एक्ट्रेस, अदाएं देख फैंस हुए कायल

Date:

Related stories

Anushka Sen Viral Video: टीवी की चाइल्ड आर्टिस्ट से करियर की शुरुआत करने वाली 21 साल की अनुष्का सेन सोशल मीडिया सेंसेशन है। यह बात सच है कि वह फैंस को इंप्रेस करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर पर्सनल लाइफ की झलकियां भी लोगों को दिखाती है। इस सबके बीच उनका एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जो है चर्चा में। अनुष्का सेन की इसमें अदाएं देखने लायक है और यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर डिमांड में है।

Anushka Sen Viral Video में अंदाज देख फैंस इंप्रेस

अनुष्का सेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “नाइट शिफ्ट।” इससे यह तो जाहिर है कि एक्ट्रेस नाइट शिफ्ट में काम करने के लिए जा रही है। ऐसे में उन्होंने रास्ते से इस वीडियो को शेयर कर फैंस को झलकियां दिखाई। इसमें आप देख सकते हैं कि अनुष्का कार में बैठकर बाहर से चल रही हवाओं का लुत्फ उठा रही हैं। वह इस दौरान वालों के साथ खेलती हुई नजर आई। उनका यह अंदाज देखा फैंस खूब इंप्रेस हो रहे हैं और एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई।

Anushka Sen Viral Video को देख लोग कर रहे तारीफ

अनुष्का इस दौरान ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं हाथों में घड़ी और चैन नेकलेस से अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। मिनिमल सटल मेकअप में अनुष्का की खूबसूरती और क्यूटनेस देखने लायक है और वह लोगों को इंप्रेस कर गई। इस दौरान अपने बालों के साथ वह जमकर पोज दे रही हैं और उसके साथ खेलती हुई दिखी। इस वीडियो को अब तक 97000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग अनुष्का की नाइट शिफ्ट वाले काम की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें हार्ड वर्किंग कह रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरती की परिभाषा बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories