शुक्रवार, मई 10, 2024
होमViral खबरViral Video: मां अम्बे को समर्पित विश्वम्भरी स्तुति पर नीता अंबानी ने...

Viral Video: मां अम्बे को समर्पित विश्वम्भरी स्तुति पर नीता अंबानी ने किया परफॉर्म, देखने वालों की थम गई निगाहें

Date:

Related stories

Viral Video: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शंस में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने के मिला। एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन अब लोगों की निगाहें नीता अंबानी की डांस पर अटक गई जो सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है।कहने में दो राय नहीं है कि अकेले नीता बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ी है। नीता अंबानी के इस क्लासिकल डांस को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए और तारीफ करने पर मजबूर हो गए। आइए देखते हैं Viral Video में आखिर कैसे नीता ने जीत लिया लोगों का दिल।

Viral Video में परफॉर्म करती दिखीं नीता अंबानी

रॉयल और स्टाइलिश अंदाज में रहने वाली नीता अंबानी न सिर्फ खूबसूरती बल्कि डांस के मामले में भी बड़े-बड़ों की बोलती बंद कर देती है। क्लासिकल डांस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है और वह आए दिन अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लेती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ जब वह अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग बैश में जबरदस्त तड़का लगाती हुई दिखी। इस दौरान नीता अंबानी मां अम्बे को समर्पित विश्वम्भरी स्तुति पर परफॉर्म करती दिखीं और लोग इसे देखते ही रह गए। Viral Video में उनकी हर एक स्टेप्स को देखने के बाद आप खो जाएंगे।

Viral Video में नीता अंबानी का यह अंदाज वाकई काफी खास

अपनी परिवार की खुशी और छोटी बहू राधिका मरचेंट का परिवार में स्वागत करने का नीता अंबानी का यह अंदाज वाकई काफी खास था। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देवी मां से आशीर्वाद के तौर पर नीता अंबानी ने इस स्तुति पर परफॉर्मेंस दिया जो अब चर्चा में है।

नीता अंबानी के लुक को देखने के बाद यूजर्स हैरान

तीन दिनों तक चलने वाले इस स्टार स्टड पार्टी में नीता अंबानी ने निश्चित तौर पर अपनी ड्रेसिंग सेंस से लाइमलाइट बटोर ली। आखिरी दिन उन्होंने हैंडमेड कांजीवरम क्रीम कलर की साड़ी को स्टाइल किया था जो वाकई काफी खूबसूरत है। रिपोर्ट्स की माने तो फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इसे कस्टमाइज किया था। वहीं इस लुक को नीता ने पन्ना और डायमंड जड़ित नेकपीस से कंप्लीट टच दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो और उनके लुक को देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए और तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories