रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral Video: अद्भुत! नौकरी जाने पर शेयर किया धांसू वीडियो, वायरल होते...

Viral Video: अद्भुत! नौकरी जाने पर शेयर किया धांसू वीडियो, वायरल होते ही लगी जॉब ऑफर्स की लाइन

Date:

Related stories

Viral Video: नौकरी जाने के बाद अक्सर लोग हैरान और परेशान हो जाते हैं। उन्हें समझ में नहीं आता है कि आखिर उनकी जिंदगी में अब क्या होने वाला है और दूसरी नौकरी के लिए अब कितनी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। यह सोच दिमाग ठिकाने में नहीं रहता है। ऐसा ही कुछ हुआ मार्टा प्यूर्टो के साथ जिनकी नौकरी लेआउट के दौरान चली गई लेकिन उनका एक वीडियो उन्हें फेमस कर दिया। उनके पास नौकरी की इंटरव्यू के लिए मानो लाइन ही लग गई। जी हां, आईए जानते हैं आखिर क्या है माजरा और क्यों यह वीडियो हो रहा है लिंक्डिन पर वायरल।

Viral Video को मिल रहे खूब लाइक्स

इस Viral Video को देखने के बाद इस पर अब तक 60000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और 100 से ज्यादा एंपलॉयर्स को आकर्षित किया है। मार्टा ने कहा कि इस वीडियो को वायरल होने के बाद उन्हें 5000 से ज्यादा कलेक्शन के रिक्वेस्ट भी आए हैं। उनकी जब नौकरी चली गई तो उन्होंने खाली समय का सदुपयोग घूमने फिरने में किया। वहीं बाद में उन्होंने एक वीडियो को शेयर किया जिस पर उन्होंने अपनी कहानी बताई। इस पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं।

Viral Video को देखने के बाद मार्टा की जिंदगी ही पलट गई

लिंक्डिन पर पोस्ट किए गए 1 मिनट 47 सेकंड के इस Viral Video को देखने के बाद मार्टा की जिंदगी ही पलट गई। मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर काम करने वाली मार्टा ने अपनी कहानी जब दुनिया को अलग तरीके से सुनाई तो उनके पास मानो नौकरी के ऑफर आने लगे। इंटरव्यू कॉल्स की बाढ़ सी आ गई। मार्टा ने इस बारे में कहा कि अक्टूबर में फिनटेक कंपनी जोलो से बाहर निकाल देने के बाद उन्होंने कई जगह अप्लाई किया लेकिन रिजेक्शन मिलने के बाद इंटरव्यू तक पहुंच पाना मुश्किल हो गया।

वीडियो पोस्ट करने का विचार आया विचार

इंटरव्यू तक पहुंचने के लिए मैंने सोचा कि मुझे कुछ करना पड़ेगा। फिर बुधवार को उन्हें ‘मीट मार्टा द मूवी’ नाम के टाइटल से वीडियो पोस्ट करने का विचार आया और फिर उनकी पहले की कंपनी में काम कर रहे सहकर्मी ने उनसे मैसेज करके पूछा कि क्या उनका इंटरव्यू लिया जा सकता है। इसके बाद मानो इंटरव्यू के लिए ढ़ेरों मैसेज आने शुरू हो गए और इसने किस्मत ही पलट दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories