गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर ऐसे...

Viral Video: संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर ऐसे घुमाया, क्रिकेटर ही नहीं देखने वालों का भी चकराया दिमाग

Date:

Related stories

Viral Video: बजरंग पूनिया की पत्नी और रेसलर संगीता फोगाट ने भारतीय क्रिकेटर का बुरा हाल कर दिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल 25 साल की इस महिला पहलवान ने क्रिकेटर के पसीने छुड़ा दिए। जी हां, संगीता फोगाट और युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहा है जिसमें महिला पहलवान ने क्रिकेटर को कुछ इस तरह उठा लिया जैसे वह कोई समान हो। कंधे पर उठाकर क्रिकेटर को इस अंदाज में घूमाती नजर आई कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद क्रिकेट फैंस की बोलती बंद हो गई है। आइए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में।

Viral Video में संगीता भारतीय क्रिकेटर को उठाकर गोल घूमा रही

जहां तक इस Viral Video की बात करें तो यह झलक दिखला जा 11 की पार्टी का है जिसमें धनश्री वर्मा और संगीता फोगाट कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थी। इस पार्टी में युजवेंद्र चहल भी नजर आए और वीडियो में संगीता फोगाट भारतीय क्रिकेटर को अपने कंधों पर उठाकर गोल घूमा रही है। इस दौरान चहल के चेहरे पर घबराहट साफ नजर आ रही है। इतना ही नहीं वह उन्हें नीचे उतारने की भी गुजारिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद न सिर्फ चहल बल्कि उनके फैंस का भी सिर चकरा गया है।

Viral Video पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं फैंस

यह वीडियो वाकई काफी मस्ती भरा है। रैपअप पार्टी में दोनों ने जिस तरह मस्ती की है वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। चहल डर के मारे संगीता को रोकते हैं लेकिन बहुत घुमाने के बाद संगीता युजवेंद्र को उतार देती हैं और इस दौरान चहल का सिर घूम रहा होता है। फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ‘झलक दिखलाजा 11’ की 5 फाइनलिस्ट में से एक रही और इस शो को मनीषा रानी ने अपने नाम कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories