शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में जमकर नाची सुहाना सहित ये...

Viral Video: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में जमकर नाची सुहाना सहित ये हसीनाएं, SRK ने भी दिया दिलजीत दोसांझ का साथ

Date:

Related stories

Viral Video: मुकेश अंबानी का बेटा अनंत अंबानी बहुत जल्द राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। बिजनेस टायकून के बेटे की प्री वेडिंग फंक्शंस में बॉलीवुड सितारों से लेकर तमाम सिंगर और इंटरनेशनल गेस्ट शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में प्री वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन स्टेज पर दिलजीत दोसांझ अपना जलवा दिखाते हुए नजर आए। खास बात यह रहा कि उनके साथ बॉलीवुड के नेक्स्ट जेनरेशन की कुछ हसीनाएं देती हुई नजर आई वह भी किंग खान शाहरुख खान के साथ। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस Viral Video में खास जो है चर्चा में।

Viral Video में दिलजीत दोसांझ आईकॉनिक गाने पर परफॉर्म करते नजर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे फैंस से काफी प्यार मिल रहा है। इस Viral Video में दिलजीत दोसांझ अपने आईकॉनिक गाने ‘लवर’ पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी परफॉर्मेंस में चार चांद तब लग गया जब शाहरुख खान खुद इस गाने पर थिरकते हुए दिखाई दिए और उनका साथ दे रही थी चार हसीनाएं। जी हां, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान के साथ सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और अनन्या पांडे थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। दिलजीत दोसांझ ‘लवर’ गाने पर अपने हुक स्टेप से वहां मौजूद में मेहमानों का दिल जीतने में कामयाब हुए।

प्री वेडिंग फंक्शंस में सितारों ने सजाई महफिल

गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई 2024 में शादी के बंधन में बनने वाले हैं लेकिन जामनगर में इसकी प्री वेडिंग फंक्शंस जोरों पर है। जहां पहले दिन कई बॉलीवुड सितारे इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन रिहाना के साथ महफिल सजाते हुए नजर आए। वहीं दूसरे दिन शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक का जलवा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो खूब चर्चा में है। 1 मार्च से शुरू होने वाली यह प्री वेडिंग पार्टी 3 मार्च तक चलने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories