शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनRakul Preet के इन 5 Bikini Look को देखकर आहें भरने पर...

Rakul Preet के इन 5 Bikini Look को देखकर आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस, चर्चा में है ग्लैमरस अंदाज

Date:

Related stories

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Outfit Ideas: अगर आप हॉलिडे पर बिकिनी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस बोल्ड लुक में आप बवाल नजर आ सकती हैं।

Rakul Preet Bikini Look: फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत अपनी एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया और फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस और सिंजलिंग फोटोज के जरिए लाइमलाइट में बनी होती है। रकुल प्रीत अक्सर ट्रेडिशनल वेस्टर्न के साथ-साथ अपना बिकिनी लुक भी शेयर करती हैं। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आते हैं। रकुल प्रीत के बिकिनी लुक पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

इस बिकिनी में दिया स्टनिंग लुक

इस बिकिनी लुक की बात करें तो स्विमिंग पूल के किनारे रकुल प्रीत ने वाइन कलर की बिकनी पहनकर अपना स्टनिंग लुक दिखाया है। अपने इस लुक को ग्लौसी बनाने के लिए उन्होंने प्रिंटेड फ्लावर प्रिंट सड़क भी डाला हुआ है जिसमें उनका रिलैक्स मोड दिखाई दिया है। इस बिकिनी लुक में देखा जा सकता है कि वह अपने बोल्ड अंदाज के चलते फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं।

अपनी अदाओं का जलवा दिखाती रकुल प्रीत

इस बिकिनी लुक की बात करें तो रकुल प्रीत ने मोनोकिनी स्टाइलिश बिकिनी पहनकर अपना जलवा दिखाया है। इस दौरान रकुल प्रीत बीच पर गॉगल्स लगाकर सभी फैंस के दिलों को जीत रही है। इस लुक में खास बात यह है कि मोनोकिनी बिकिनी के साथ उन्होंने प्रिंटेड श्रग भी डाला हुआ है। उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

ग्लैमरस अंदाज में दिखी रकुल प्रीत

इस प्रिंटिंग मोनोकिनी बिकिनी के साथ रकुल प्रीत का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। इस दौरान वह सनसेट और पानी दोनों के मजे लेते हुए नजर आए हैं। अपने इस लुक को बिल्कुल ही सिंपल दिखाकर उन्होंने जुड़ा बनाया हुआ है जो फैंस को बेहद पसंद आया है।

सनसेट के मजे लेती रकुल प्रीत

इस बिकिनी लुक में दिखा जा सकता है कि रकुल प्रीत ब्राउन कलर की बिकिनी पहनकर बीच के मजे ले रही है। इस दौरान उन्होंने बड़ी सी हेट और गॉगल्स लगाए हुए हैं। इसी बीच अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में हल्का सा नेकपीस डाला हुआ है। जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है।

Also Read: मशहूर प्लेबैक सिंगर KK का ये सपना हमेशा के लिए रह गया अधूरा, फैंस को देना चाहते थे खास तोहफा

इस लुक को देख कर दिल हार बैठे फैंस

इस ऑरेंज कलर की मोनोकिनी बिकिनी में रकुल प्रीत का नो मेकअप लुक दिखाई दिया है जो फैंस को कमेंट करने पर मजबूर कर रहा है। इस लुक में देखा जा सकता है कि वह बीच पर फैंंस दिल को जीतने के लिए स्माइल कर रही है।

Also Read: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest stories