शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनFarah Khan ने 'ओम शांति ओम' में दीपिका पादुकोण को कास्ट करने...

Farah Khan ने ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण को कास्ट करने पर किया खुलासा, जानिए क्या है शाहरुख से कनेक्शन!

Date:

Related stories

Farah Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से ही उन्होंने इंडस्ट्री में एक ऐसी जगह बना ली जो उनके लिए एक माइलस्टोन साबित हुई। इस फिल्म से वह रातोंरात स्टार तो बन गई लेकिन इस सब के बीच ‘ओम शांति ओम’ के डायरेक्टर फराह खान दीपिका कास्टिंग करने के बारे में खुलकर बातचीत करती हुई नजर आई। उन्होंने खुलासा किया कि शाहरुख खान की वजह से उन्होंने दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में कास्ट किया। जी हां, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फराह किंग खान के बदौलत ही दीपिका को इस फिल्म में मौका दी थी। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

Farah Khan शाहरुख़ की वजह से ले पाई रिस्क

‘ओम शांति ओम’ की सक्सेस के बाद दीपिका पादुकोण को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हर डायरेक्टर उनके साथ काम करने के लिए बेताब है और उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है। लेकिन इस सब के बीच डेब्यू फिल्म की निर्देशक फराह खान ने उन्हें लॉन्चिंग के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा दीपिका पादुकोण को लॉन्च करना काफी रिस्की था क्योंकि किसी हीरो को लॉन्च करना बहुत बड़ी बात है क्योंकि इसमें पैसे कौन देगा। यह बड़ी बात होती है। मैं दीपिका को इसलिए लॉन्च कर सकी क्योंकि इसमें शाहरुख खान थे और मैं रिस्क ले सकती थी और यही वजह था कि मैं उन्हें लॉन्च कर पाई।

Farah Khan ने दीपिका को बताया मल्टी पैकेज

Farah Khan ने आगे कहा कि किसी भी एक्टर में क्या होना चाहिए एक अच्छी पर्सनालिटी कुछ ऐसा जिससे लोग इंप्रेस हो सके और स्क्रीन अपीरियंस। दीपिका में वह सब कुछ था। उन्होंने कहा कि दीपिका बहुत खूबसूरत है वह एक्टिंग में माहिर है और उनके डांस का वाकई कोई जवाब नहीं है और ऐसे में वह फैंस के लिए एक मल्टी पैकेज है। वहीं इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फराह खान का ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण का लेना वाकई दीपिका और फराह के लिए जबरदस्त रहा। जहां दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म ही हिट रही। वहीं फराह खान के निर्देशन की भी लोग आज तारीफ करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories