रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral Video: झलक फिनाले पर Malaika और Farah संग इन लोगों ने...

Viral Video: झलक फिनाले पर Malaika और Farah संग इन लोगों ने की पॉटलक पार्टी, EPIC लंच देख मुंह में आ जाएगा पानी

Date:

Related stories

Viral Video: झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले हो गया है लेकिन इंटरनेट पर अभी भी फैंस के बीच शो लाइमलाइट में है। जहां मनीषा रानी ने इस शो को जीता है। वहीं जज फराह खान बीटीडब्ल्यू वीडियो शेयर कर फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है। फिनाले के दिन घर से लाए हुए खाने से होस्ट पॉटलक पार्टी करते हुए नजर आ रहे है जिसकी झलक फराह खान ने दिखाई है। उन्होंने एपिक लंच की झलक दिखाकर फैंस को इसकी खास झलक दिखाई है। आईए देखते हैं आखिर क्या है इस Viral Video में।

Viral Video में अपने-अपने घर से खाना लेकर आए जज

फराह खान के इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी, गौहर खान और हुमा कुरैशी नजर आ रही है जो अपने-अपने घर से खाना लेकर आए है। खास बात यह है कि हुमा के घर से कोई खाना नहीं आया है। फराह खान इसकी झलक दिखाते हुए मस्ती करती हुई भी नजर आती है।

Viral Video में अलग अलग डिश की झलक

इस दौरान मलाइका अरोड़ा सभी को वेजीटेरियन खाना देती है और वह अपने घर से कढ़ी, आलू गोभी, मेथी पराठा के साथ गाजर का हलवा भी लाती है। वहीं अरशद वारसी अपने घर से हरा कीमा लाते हैं तो वहीं गौहर खान की मां ने उनके लिए खिचड़ा भेजा है।।वहीं फराह खान अपने घर से बिरयानी के साथ-साथ रोस्टेड चिकन पब्लिक डिमांड पर लेकर पहुंची। इस दौरान हुमा कुरैशी यह कहती है कि वह खुद को लाई है वह भी ट्रेडिंग मिल को इंजॉय करने के लिए।

Viral Video को देखने के बाद फैंस कर रहे जमकर रिएक्ट

इस Viral Video को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा, “एपिक फाइनल के लिए एपिक लंच जरूरी है हम फूड सेशन को मिस करेंगे।” वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories