गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनक्यों Manisha Rani के झलक दिखला जा 11 जीतने पर Elvish Yadav...

क्यों Manisha Rani के झलक दिखला जा 11 जीतने पर Elvish Yadav ने नहीं दी बधाई? कुछ ऐसा था ‘फुकरा इंसान’ का रिएक्शन

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Manisha Rani: हाल ही में ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ की ट्रॉफी मनीषा रानी ने अपने नाम कर लिया। वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने के बावजूद उन्होंने ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा। बिहार की रानी की जीत पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब बधाइयां दे रहे हैं और ऐसे में उनका दोस्त फुकरा इंसान अभिषेक मल्हान भी लिस्ट में नजर आए। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एल्विश यादव ने उन्हें बधाई नहीं दी है और उनका कॉल मनीषा रानी के पास नहीं गया। इस बात का खुलासा खुद मनीषा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

Manisha Rani ने कहीं ये बात

मनीषा रानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें एल्विश यादव का कोई कॉल नहीं आया है। जब उनसे एल्विश को लेकर सवाल किया गया तो बिहार की रानी ने कहा, “अब तक उनका कोई कॉल नहीं आया पर ठीक है जब हम लोग अच्छे दोस्त हैं। मतलब एक टाइम पर हम एक साथ शो में काम किए हैं और रहे हैं तो भले ही लोग दूर भी रहे एक होता है ना कि भले ही दूर भी रहे लेकिन किसी को देखा है सक्सेस हुए तो खुशी होता है।”

Manisha Rani और एल्विश यादव की बॉन्डिंग

ऐसे में इतना तो तय है कि मनीषा रानी को एल्विश यादव की तरफ से कोई कॉल नहीं गया। लोगों का कहना है कि क्या मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। जहां बिग बॉस के घर में मनीषा और एल्विश काफी क्लोज बॉन्ड शेयर कर रहे थे वहीं अब जब उनकी बधाई मनीषा को नहीं मिली तो यह बात सुर्खियों में है।

Manisha Rani को सबसे पहले आया अभिषेक का फोन

वहीं दूसरी तरफ उनके जिगरी दोस्त यानी अभिषेक मल्हान ने सबसे पहले कॉल कर मनीषा रानी को बधाई दी और इसका वीडियो भी इंटरनेट पर चर्चा में है। दरअसल जीत के बाद मनीषा को पहला कॉल अभिषेक की तरफ से आया और उनसे बातचीत करते हुए वह अपनी खुशी नहीं रोक सकी। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories