रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनFighter: Gulf Countries में बैन हुई Hrithik Roshan-Deepika Padukone स्टारर फिल्म, यहां...

Fighter: Gulf Countries में बैन हुई Hrithik Roshan-Deepika Padukone स्टारर फिल्म, यहां मिली इजाज़त

Date:

Related stories

Fighter : हाल में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर (Fighter) 25 जनवरी 2024 की रिलीज़ होने जा रही है। यहीं उनकी यह फिल्म अपने दमदार कंटेंट को लेकर खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है, आए दिन अपने किसी दमदार सीन को लेकर चर्चा में आ ही जाती है। आपको बता दें कि इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, फिल्म को गल्फ कन्ट्रीज (Gulf Countries) में बैन कर दिया गया है, जो खबर फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लिए काफी निराश करने वाली है। चलिए इसपर एक नज़र डालते हैं।

Gulf Countries में Fighter

आपको यह जानकार काफी निराशा होगी कि बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म जिसका हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था वह अब गल्फ की कई कन्ट्रीज में रिलीज़ नहीं होगी। जिसका कारण बताया जा रहा है ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर पर लगा बैन, आसान भाषा में बताया जाए तो गल्फ कन्ट्रीज ने फिल्म फाइटर पर बैन लगा दिया है जिससे वह अब उन देशो में अपना जलवा नहीं दिखा पाएगी। अगर बात की जाए इसके कारण की तो, अभी तक इसकी वजह का खुलासा फिल्म के मेकर्स द्वारा नहीं किया गया है लेकिन, इस खबर का अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा रह है।

UAE में होगी रिलीज़

यहीं आप सभी को यह जानकार काफी ख़ुशी होगी कि UAE में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिलीज़ करने की अनुमति दे दी गई गई। यहीं आपको बता दें कि, इस बात की कंफर्मेशन खुद फाइटर की टीम द्वारा दी गई है और बताया गया कि “फाइटर को UAE की तरफ से हरी झंडी दिखा दी है है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories