मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनपूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने Adipurush की उड़ाई ऐसी खिल्ली देख प्रभास...

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने Adipurush की उड़ाई ऐसी खिल्ली देख प्रभास को लग सकती है मिर्च, मीम जमकर हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Adipurush: आदिपुरूष रिलीज के पहले से ही कॉन्ट्रोवर्सिस के दलदल में फंसी है। इस दलदल से निकलने का कोई रास्ता नहीं दिख रहा है।मूवी रिलीज होने से पहले निर्माताओं ने लोगों से अपील की थी कि, थिएटर में एक सीट हनुमान जी के लिए छोड़ दें। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई वैसे ही इसके डायलॉग्स को लेकर विरोध होने लगा और फिल्म को बैन करने की भी आवाज उठने लगी। इस बीच आम और खास लोगों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी फिल्म को लेकर अब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें इस फिल्म के एक्टर प्रभास का मजाक बनाया गया है।

वीरेंद्र सहवाग यूं तो अपने बैटिंग स्किल की वजह से पॉपुलर हैं। लेकिन मौका मिलने पर अपना मजाकिया नेचर दिखाने में पीछे नहीं रहते हैं। उनके हाजिर जवाब, सिर्फ क्रिकेट फैंस को ही नहीं बल्कि आम जनता को भी बेहद पसंद है।सहवाग ने 25 जून को अपने इंस्टा पर एक मीम शेयर किया है।

यह भी पढें:सिद्धार्थ मल्होत्रा को Kiara Advani ने बताया ‘सुकून’, लव मैरिज और प्यार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

सहवाग ने शेयर की मीम

सहवाग ने हाल ही में रिलिज हुई मूवी आदिपुरूष को लेकर मीम शेयर की है। इस मीम में लिखा है ‘आदिपुरूष देखकर पता चला कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था’। यहां दो मूवी की बात की जा रही है। ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली द बिगनिंग में दिखाया गया था कि, कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया।बता दें बाहुबली फिल्म का नाम इस मीम से इसलिए जोड़ा जा रहा है क्योंकि आदिपुरूष में भगवान राम का किरदार एक्टर प्रभास निभा रहे हैं। प्रभास ने ही बाहुबली का भी किरदार निभाया था। बता दें आदिपुरूष को बनाने में 600 करोड़ रुपये लगें हैं। लेकिन विरोध के चलते फिल्म का कलेक्शन लगातार गिरता ही जा रहा है।

क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया

फैंस ने कमेंट में कहा कि, Veeru paaji never miss overpitch movie, वहीं दूसरे फैन ने लिखा है आजतक मैंने इतना हाइली रेटेड मीम देखा नहीं । वहीं मूवी को लेकर फैंस बहुत गुस्से में हैं उनका कहना है कि 600 करोड़ रुपये लगाने का बाद भी इतनी खराब मूवी बनाई है। रामायण की कहानी से छेड़छाड़ की गई है और हॉलीवुड की मूवीज से सीन कॉपी किए हैं। इस फिल्म में कुछ भी ओरिजिनल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:बेहद ग्लैमरस लुक में Mouni Roy ने शेयर की रील, देख- फैंस बोले ‘ऐसा लगा फलक से परी आ गई हो’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories