शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनGadar 2: स्टेज पर रोमांटिक हुए अमीषा पटेल और सनी देओल, केमेस्ट्री...

Gadar 2: स्टेज पर रोमांटिक हुए अमीषा पटेल और सनी देओल, केमेस्ट्री देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Gadar 2: फिलहाल सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ काफी चर्चा में है। यह फिल्म ‘गदर’ का पार्ट 2 है जो ओरिजिनल फिल्म के 22 साल बाद रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सनी और अमीषा स्टेज पर रोमांटिक हो रहे हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह प्रोमो

अमीषा पटेल और सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने में जी-जान से जुटे हुए हैं। इस बीच हाल ही में वह दोनों जी सिने अवॉर्ड में पहुंचे और इस दौरान वे गदर के आइकोनिक गाने ‘उड़ जा काले कावां’ गाने पर रोमांस करते दिखे। अवॉर्ड फंक्शन का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और फैंस इसपर खूब मजे ले रहे हैं। उनका कहना है कि इस उम्र में भी दोनों के बीच की केमेस्ट्री वही है जो पहले थी। दोनों वीडियो में काफी रोमांटिक हो रहे हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें देखकर चौंक गए हैं।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “गदर का अगला भाग बड़े पर्दे पर वापस आते हुए देखना बहुत अच्छा लग रहा है .. हिंदुस्तान ज़िंदाबाद था ज़िंदाबाद है और ज़िंदाबाद रहेगा। मैं FDFS देख रहा हूं और ज़ी5 पर भी गदर 2 के रिलीज़ होने के बाद कभी भी Zee5 को सब्सक्राइब कर लिया है।” एक और यूजर ने कहा, “गदर 2 फाड़ देगी बॉक्सऑफिस पर निशान मेरे शब्द सबके रिकॉर्ड टूटेंगे जय हिंद वंदे मातरम् हिंदुस्तान जिंदाबाद।” वहीं एक ट्रोलर्स का कहना है कि “शर्म कर लो।” एक और यूजर ने कहा, “इतनी उम्र के बावजूद दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories