शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनGadar 2: गुरुद्वारे में रोमांस करना सनी देओल और अमीषा पटेल को...

Gadar 2: गुरुद्वारे में रोमांस करना सनी देओल और अमीषा पटेल को पड़ा भारी, भड़के सिख समुदाय ने इस तरह जताया विरोध

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Gadar 2: 22 साल बाद एक बार फिर अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी ‘गदर 2’ में नजर आने वाली है। फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘गदर’ को फैंस ने काफी पसंद किया था। भारत और पाकिस्तान के बीच की इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि दूसरे पार्ट यानी ‘गदर 2’ को भी फैंस से काफी प्यार मिलेगा लेकिन इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा था जब निर्देशक ने कृति को मंदिर परिसर में किस किया था। वहीं अब गुरुद्वारे में सनी देओल और अमीषा पटेल को किस करना भारी पड़ा है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक सनी देओल ने बीते दिनों पंचकूला के गुरुद्वारे में एक सीन शूट किया था जिसमें उन्होंने अमीषा पटेल को किस किया था। ऐसे में गुरुद्वारे के परिसर में इस तरह की हरकत करने से सिख समुदाय भड़क उठे हैं। इस सीन की बात करें तो यहां गुरुद्वारे में सनी और अमीषा एक-दूसरे को गले लगाते हैं और इस दौरान सनी अमीषा को किस करते हुए नजर आते हैं। गुरुद्वारा मैनेजमेंट और एसजीपीसी ने अब गदर 2 की टीम के खिलाफ लीगल एक्शन करने पर विचार कर रही है। उनका कहना है कि गुरुद्वारे के परिसर में इस तरह की हरकत करना वाकई शर्मनाक है और यह समाज के लिए गलत है।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

‘गदर 2’ की यह गलती भी पड़ी भारी

इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक किस सीन के अलावा एक और बात सिख समुदाय को अच्छी नहीं लगी है। फिल्म में गैर सिख युवाओं को निहंग सिंह के कपड़े पहनाए गए हैं और ऐसे में उनका भड़कना लाजमी है। निहंग सिंह के कपड़े पहनने के अलावा उन्हें गतका भी करवा रहे हैं। ऐसे में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति इस पर लीगल एक्शन के लिए तैयार है और कहा जा रहा है कि वह इसके लिए विचार भी कर रहे हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सिख समुदाय ‘गदर 2’ के लिए मुसीबत बन सकती है।

मर्यादाओं को ध्यान में रखकर गुरुद्वारे में होती है शूटिंग

SGPC के सचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने इस बारे में कहा है कि “अगर किसी भी फिल्म या विज्ञापन की शूटिंग गुरुद्वारे के परिसर में होता है तो उसके लिए एक बाउंड्री तय होती है। उस मर्यादा के अंदर ही शूटिंग पूरी की जाती है लेकिन ‘गदर 2’ में ऐसा नहीं हुआ। अमीषा पटेल और सनी देवल ने मर्यादाओं को लांघ कर गुरुद्वारे के परिसर में किस करने की गलती की और यह उल्लंघन है। उन्होंने इस सीन को आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि वह इस गलती को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

शूटिंग के दौरान किस सीन के लिए नहीं लिया गया परमिशन

गुरुद्वारे के प्रबंधक सतबीर सिंह और सचिव शिव कंवर सिंह संधू ने कहा कि जैसे की शूटिंग की खबर हमारे पास आई तो गुरुद्वारे परिसर में टीम का स्वागत भी किया गया था। परमिशन तो लिया गया था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि इस दौरान सनी देओल और अमीषा पटेल इस तरह की हरकत करेंगे। अब उन्होंने गुरुद्वारे के सीमाओं का उल्लंघन किया है तो ऐसे में लीगल एक्शन लेना जरूरी है। रिलीज से पहले ग’दर 2′ को इस तरह की मुसीबत में फंसना रिलीज के बाद भारी पड़ सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह मामला कहां तक जाती है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories