गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनGaslight में मर्डर मिस्ट्री सुलझाती नजर आएंगी Sara Ali Khan, रोमांचक पोस्टर...

Gaslight में मर्डर मिस्ट्री सुलझाती नजर आएंगी Sara Ali Khan, रोमांचक पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Gaslight: अगर पॉपुलर स्टारकिड की बात करें तो सारा अली खान इस लिस्ट में टॉप पर है। एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही है। सारा अली खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘गैसलाइट’ को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है। यह पहली बार जब सारा मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर किसी फिल्म में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी हो गया है। हाल ही में हॉटस्टार ने फिल्म से एक रोमांचक पोस्टर शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह सारा अली खान यानी मीशा की है जो अपने पिता के क़त्ल का राज ढूंढने निकली है। इस दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह रेणुका के किरदार में जो सारा की मां बनी हुई हैं और विक्रांत मैसी सारा के पिता का बॉडीगार्ड है। फिल्म में मीशा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और इसमें विक्रांत उन्हें साथ देते हैं। यह पहली बार है जब सारा थ्रिलर फिल्म में धमाल मचाएगी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

कब रिलीज हो रही है फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

फिल्म का एक पोस्टर जारी करते हुए हॉटस्टार ने लिखा, “मेरा नाम है मीशा, शक की निगाहों से देखूं हर दिशा। छीना मुझसे मेरा कोई बहुत खास, खूनी है छिपा मेरे आस पास। जल्दी ही खुलेंगे सारे राज और तब तक नहीं आउंगी मैं बाज। कैप्शन और फोटो देख फैंस की बेताबी और बढ़ गयी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म कमाल दिखाएगी। यह फिल्म 31 मार्च को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वहीं लेटेस्ट पोस्ट को देख लोग एक बार फिर हैरान हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories