रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरGori Nagori के झन्नाटेदार डांस को देख पब्लिक ने खोया आपा, वीडियो...

Gori Nagori के झन्नाटेदार डांस को देख पब्लिक ने खोया आपा, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video:’जोगी’ गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों को देख झूम उठा पूरा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=_xYK7WTqsYY Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी और राजस्थानी डांसर ...

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

https://www.youtube.com/watch?v=qVymTBhFeoA Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान...

Hariyanvi Dance Video: बंदूक चलेगी गाने पर Gori Nagori की जालिम अदाओं को देख सपना चौधरी को भूले फैंस

https://www.youtube.com/watch?v=IZ41NmIMkJQ Hariyanvi Dance Video: राजस्थानी और हरियाणवी डांसर गोरी नगोरी...

Gori Nagori: अपने जबरदस्त डांस से हरियाणा और राजस्थान को हिलाने वाली गोरी नागोरी Gori Nagori के एक-एक ठुमके पर पब्लिक जान छिड़कड़ती है। यही वजह है कि, गोरी जैसे ही स्टेज पर आती हैं वो तहलका मचा देती हैं। उन्हें देखने वालों की भीड़ बढ़ जाती है। अपने इन्हें फैंस के दम पर Gori Nagori ने सलमान खान के शो बिग बॉस में खूब राज किया।

Gori Nagori ने डांस से लूट ली महफिल

बिग बॉस से निकलेन के बाद Gori Nagori के फैंस काफी बढ़ गए हैं। उनका एक ऐसा डांस वीडियो Gori Nagori Dance Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Viral Video में वो हरियाणवीं देसी क्वीन सपना चौधरी के बेहद हिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर काफी जबरदस्त डांस कर रही हैं।

उनके डांस स्टेप्स इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, देखने वाले खुद को झूमने से नहीं रोक पा रहे हैं। डांस देख दर्शक बेकाबू हो रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गोरी नागोरी गोल्डन और पिंक कलर के लहंगे और चोली को पहनकर डांस कर रही हैं। उनके ठुमके इतने अच्छे हैं कि, इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो जमकर तारीफ कर रहा है। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गोरी नागोरी काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। उन्होंने अपने बेहरीन डांस से वहां पर मौजूद दर्शकों को खुश कर दिया है।

Gori Nagori Dance Video वीडियो लाखों लोगों तक पहुंचा

इस डांस वीडियो को Trimurti Cassettes नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 79 लाख व्यूज आ चुके हैं वहीं, हजारों लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स ने कमेंट्स में गोरी नागोरी की जमकर तारीफ की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories