रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनMirzapur 3में इस कलाकार की हुई ग्रैंड एंट्री, गुड्डू भैया के साथ...

Mirzapur 3में इस कलाकार की हुई ग्रैंड एंट्री, गुड्डू भैया के साथ तस्वीर शेयर कर किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 वेब सीरीज की तैयारियां जोरो – शोरो से चल रही है। दर्शकों ने इसके दो सीरीज की बहुत ही तारीफ की थी। ऐसे में इसके तीसरे सीरीज को लेकर अलग – अलग किरदार की इंट्री हो रही है। वहीं दर्शक भी काफी समय से इसके तीसरे सीरीज के आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे इस वेब सीरीज से जुड़ी खबरें अक्सर आती रहती हैं। अब बताया जा रहा है कि इस सीरीज में एक नया किरदार नजर आने वाला है। इस किरदार के एंट्री करने से वेब सीरीज और भी रोमांचक होने वाली है। बता दें कि इस सीरीज में फिरोज उर्फ भुवन अरोड़ा की एंट्री हो गई है।

भुवन अरोड़ा आएंगे नजर

मिर्जापुर की तीसरी सीरीज में भुवन अरोड़ा भी नजर आने वाले हैं। भुवन ने इससे पहले फर्जी में फिरोज का अभिनय कर दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस सीरीज में भुवन के किरदार की काफी तारीफ हुई थी। ऐसे में ये माना जा रहा है कि मिर्जापुर 3 में भी वो नजर आएंगे। इसको लेकर भुवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

भुवन अरोड़ा ने शेयर की तस्वीरें

भुवन अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो डालते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने अभी एक तस्वीर जल्द ही शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब हो रही है। बता दें कि इस तस्वीर में भुवन मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल के साथ में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में ऐसा लग रहा है जैसे फजल गुड्डू भैय्या के साथ सेल्फी ले रहे हो। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए भुवन ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “गुड्डू भैय्या बोले हैं ट्रेन पकड़कर मिर्जापुर आ जाओ… पूरा प्रोटेक्शन मिलेगा।”

ये भी पढ़ें: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories