शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनजन्मदिन पर फैमिली संग सिद्धि मंदिर पहुंचे Gurmeet Choudhary, क्यूट बच्चों को...

जन्मदिन पर फैमिली संग सिद्धि मंदिर पहुंचे Gurmeet Choudhary, क्यूट बच्चों को देख फैंस ने की प्यार की बौछार

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Gurmeet Choudhary: टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर इस खास मौके पर फैमिली संग सिद्धि टेंपल पहुंचे। इस दौरान एक्टर पत्नी देबिना बनर्जी और दोनों बच्चों संग स्पॉट हुए। कपल के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में बच्चों की क्यूटनेस को देख फैंस कायल हो गए। गुरमीत टीवी के पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं और उन्होंने फैंस को कई यादगार किरदार दी हैं। वहीं, देबिना और गुरमीत टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories