मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनHaryanvi Dance Video: अंजलि राघव ने Ishq से फैंस को किया मदहोश,...

Haryanvi Dance Video: अंजलि राघव ने Ishq से फैंस को किया मदहोश, कातिलाना अदाओं से छुरियां चलाती आई नजर

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में फिलहाल कई नाम शामिल हैं जो अपने स्टेज परफॉरमेंस से लोगों के होश को उड़ा देती हैं। इनमें से कुछ डांसर्स ऐसी भी हैं जिन्होंने करियर की शुरुआत भले से स्टेज से की थी लेकिन आज हर दिन अपने नए म्यूजिक वीडियो से लोगों के बीच तबाही मचा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर अंजलि राघव काफी चर्चा में है और लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। यह डांसर अपने कातिलाना अंदाज और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। यह बात सच है कि अंजलि राघव फिलहाल स्टाइल और डांस के मामले में नामी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अंजलि के गाने खूब चर्चा में होते हैं। इस बीच उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है।

अंजलि की खूबसूरती और डांस के कायल हुए लोग

अंजलि राघव के इस वायरल हो रहे गाने का नाम ‘इश्क’ है। इस गाने के वीडियो में हरियाणवी हसीना का अवतार देख लोगों की निगाहें अटक गई है। कभी ब्लैक कलर की ग्लैमरस स्विमसूट में अंजलि तबाही मचा रही हैं तो कभी रेड ड्रेस में कातिलाना पोज देकर लोगों के बीच छा चुकी हैं। वीडियो में अंजलि के मनदीप राणा नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग को देख लोग कायल हो गए हैं। यह बात सच है कि अंजलि कि खूबसूरती और स्टाइल को देख लोगों के होश उड़ जाते हैं और उनका अंदाज किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi dance video: स्टेज पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाकर बोलीं मुस्कान बेबी ‘एक नई सी बोतल ला’, देख भीड़ हुई बेकाबू

गाने को मिल रहे मिलियन्स में व्यूज

अंजलि राघव का यह गाना Voice of Heart Music यूट्यूब से 12 जून 2017 को जारी किया गया है। इस गाने को अब तक 107 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को राज मवार और माही चौहान से अपनी आवाज दी है। यह बात भी सच है कि गाने में अंजलि की मौजूदगी उनके फैंस को खूब इम्प्रेस करती है और यही वजह है कि वीडियो को मिलियन पार व्यूज मिलते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories