शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनHaryanvi dance video: स्टेज पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाकर बोलीं मुस्कान बेबी 'एक...

Haryanvi dance video: स्टेज पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाकर बोलीं मुस्कान बेबी ‘एक नई सी बोतल ला’, देख भीड़ हुई बेकाबू

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi dance video: पिछले कुछ समय से हरियाणवी इंडस्ट्री का क्रेज किस कदर लोगों के बीच है यह तो आप जान ही रहे होंगे। पहले इस इंडस्ट्री में सिर्फ सपना चौधरी का बोलबाला था लेकिन बीते कुछ समय से इंडस्ट्री में कई डांसर्स चर्चा में आ गयी है और इन्ही में से एक है मुस्कान बेबी। मुस्कान बेबी को लोग किस कदर चाहते हैं यह हरियाणा के लोग ही जानते हैं यही वजह है कि उनके डांस को देखने लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। यह डांसर अपने पॉवर पैक परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने ठुमको से गर्दा उड़ा रही है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

मुस्कान की अदाओं ने किया लोगों को घायल

मुस्कान बेबी इस वीडियो में ‘एक नई सी बोतल ला और बढ़िया रंग चढ़ा’ पर जबरदस्त ठुमके दिखा रही है जिसे लोग लोगों की भीड़ बेकाबू हो गयी है। यहां आप देख सकते हैं मुस्कान अपने हाथों में एक बोतल ले रखी हैं और वह उसके साथ खूब ठुमके लगा रही हैं। कभी वह उस पानी को अपने ऊपर गिरा लेती हैं तो कभी लोगों के होश उड़ाने के लिए कातिल एक्सप्रेशन देती हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह वीडियो काफी चर्चा में है और मुस्कान की अदाएं देख लोग घायल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने मचाई सनसनी, Tu Hi Baada Jaan का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

लगातार बढ़ रहे हैं वीडियो पर व्यूज

इस वीडियो और लोगों की भीड़ को देख आप खुद समझ जाएंगे कि आखिर मुस्कान बेबी की पॉपुलैरिटी की क्या वजह है। लोगों की भीड़ उन्हें एकटक देख रही है और यही वजह है कि मुस्कान भी उन्हें अपनी ओर खींचने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं। वह अपने ठुमके और एक्सप्रेशन से लोगों पर बिजलियां गिरा रही हैं। इस वीडियो को देहाती ठुमका यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 848 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories