रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरHaryanvi Dance Video: 'बहू रंगीली' गाने पर Sunita Baby के डांस को...

Haryanvi Dance Video: ‘बहू रंगीली’ गाने पर Sunita Baby के डांस को देख फैंस ने खोया होश, Gori Nagori भी हुई फेल

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi Dance Video: हरियाणी डांसर Sunita Baby अपने डांस और लटके-झटकों से भीड़ को दीवाना कर देती हैं। वो जब स्टेज पर आती हैं तो दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो जाते हैं। उनके फैंस का मानना है कि, वो देसी क्वीन सपना चौधरी को भी अपने डंस से मात देती हैं। सुनीता बेबी के स्टेज डांस शो में काफी भीड़ भी देखने को मिलती है। डांसर का एक ऐसा ही Haryanvi Dance Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Haryanvi Dance Video में झूमती Sunita Baby का वीडियो वायरल

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, Gori Nagori के सुपरहिट गाने’बहू रंगीली’ पर बेहद खूबसूरत डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल कलर का सूट पहना हुआ है। सुनीता बेबी काफी अच्छा डांस कर रही हैं। उनकी अदाएं देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। डांसर के एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने जबरदस्त डांस से गोरी नागोरी को भी पीछे छोड़ दिया है। स्टेज पर सुनीता बेबी अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। यही वजह है कि, जब ये वीडियो Youtube पर अपलोड किया गया तो ये वायरल हो रहा है।

Sunita Baby के डांस को देख Gori Nagori को भूले फैंन

इस वीडियो को Haryanvi Folk नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर 4800 व्यूज आ चुके हैं। वहीं काफी लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं। सुनीता बेबी ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से फैंस का दिल चुरा लिया है। यही वजह है कि, ये 10 महीने पुराना डांस वीडियो आज भी पसंद किया जा रहा है। फैंस सुनीता बेबी के डांस को देख फैंस गोरी नागोरी भी भूल रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories