सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनHaryanvi dance video: रचना तिवारी ने ताबड़तोड़ ठुमकों से मचाई तबाही, झूमने...

Haryanvi dance video: रचना तिवारी ने ताबड़तोड़ ठुमकों से मचाई तबाही, झूमने के लिए मजबूर हुई लोगों की भीड़

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi dance video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी को यह बात पता है कि कैसे लोगों के दिलों को घायल करना है। यही वजह है कि हरियाणा में कोई भी स्टेज परफॉर्मेंस हो रचना आग लगाने का काम करती है। उनकी ताबड़तोड़ डांस और मटकती चाल को देख लोग अपना दिल हारने के लिए बेचैन हो जाते हैं। वही उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। स्टेज पर उनके ठुमको को देखने के बाद भीड़ झूमने के लिए भी मजबूर हो जाती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर रचना का एक पुराना वीडियो काफी चर्चा में है। यह वीडियो भले ही पुराना हो गया हो लेकिन रचना का क्रेज लगातार बरकरार है।

लोगों की भीड़ का बुरा हाल

रचना के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह ‘छोरी बिंदास’ गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस वीडियो को देख लोग बेकाबू हो रहे हैं। वहीं अगर स्टेज परफॉर्मेंस की बात करें तो आप देख सकते हैं कि जब रचना डांस कर रही है तो उन्हें देख लोगों की भीड़ मदहोश हो रही हैं। लोग उनके अंदाज पर कायल होने के लिए तैयार है। लाल सूट में रचना जिस तरह अपने जलवे बिखेर रही हैं उसे देख किसी के भी दिल का बेचैन होना लाज़मी है। अपने स्टेजतोड़ डांस से रचना लोगों की भीड़ को बेकाबू बना रही ही।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary new song: सपना का Surma गाने में दिखा दिलकश अंदाज, कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल

रचना के ठुमकों पर हुई पैसों की बारिश

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब रचना स्टेज पर ठुमके लगाना शुरू कर रही है तो एक-एक कर लोग आकर उन पर पैसे की बारिश कर रहे हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने ठुमको से वहां मौजूद लोगों को बेचैन कर रही हैं। पैसों की बारिश, तालियों की गड़गड़ाहट और लोगों का झूमना इस बात के लिए सबूत है कि रचना के परफॉर्मेंस को लोग किस कदर इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 12 अगस्त 2018 को जारी इस वीडियो को अब तक 85000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories