सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनHaryanvi Dance Video: गोविंदा के गाने पर Sunita Baby ने बांध दिया...

Haryanvi Dance Video: गोविंदा के गाने पर Sunita Baby ने बांध दिया समा, पैसे लुटाने के लिए मजबूर हुई भीड़

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांस को चाहने वालों की संख्या आज अनगिनत है। लोग हरियाणवी गानों को खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि इंडस्ट्री की पहुंच भी आज आगे है। भोजपुरी इंडस्ट्री की तरह आज हरियाणवी इंडस्ट्री की अपनी एक पहचान है और यहां कई डांसर्स हैं जो लोगों को इम्प्रेस करने में पीछे नहीं रहती है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है सुनीता बेबी। सुनीता बेबी आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं और वह हर बार चर्चा में आ जाती है। जब वह ठुमके लगाती हैं तो लोगों का दिल छलनी कर देती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड के एक गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो।

वीडियो में जबरदस्त ठुमके लगाती दिखीं सुनीता

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुनीता बेबी गोविंदा के गाने पर ‘गोरे तन से सरकता जाए’ पर ठुमके लगा रही हैं। स्टेज पर उनका परफॉरमेंस देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो रही है। ‘दुपट्टे को संभाल सोरिये’ पर सुनीता की अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। यही वजह है कि यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनीता ब्लू सूट में खूब ठुमके दिखा रही हैं और वहां मौजूद भीड़ बेकाबू दिख रही है।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

गाने को खूब पसंद कर रहे हैं लोग

इस वीडियो को Heaven Of Stage Dance यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसपर अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में फैंस की भीड़ इस बात का सबूत है कि सुनीता को लोग किस हद तक चाहते हैं। सुनीता बेबी हर बार फैंस को इम्प्रेस कर देती हैं और उनके ठुमके को देखने हरियाणा ही नहीं बल्कि दूर-दूर से लोग आते हैं। सुनीता स्टेज डांस के मामले में सपना चौधरी को टक्कर दे रही हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories