शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरHaryanvi Dance Video: Sunita Baby की 'जलती जवानी मांगे पानी-पानी'! देख...

Haryanvi Dance Video: Sunita Baby की ‘जलती जवानी मांगे पानी-पानी’! देख बूढ़े ताऊ ताऊ का हुआ बुरा हाल

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की उभरती हुई डांसर सुनीता बेबी Sunita Baby के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। उनके स्टेज शोज में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सुनीता बेबी अपने एक ही ठुमके से दर्शकों को दीवाना कर देती हैं। यही वजह है कि, भीड़ उन्हें देखकर ही बेकाबू हो जाती है। डांसर जितनी सुंदर है। उतनी ही सुंदर डांस भी करती हैं। सुनीता बेबी के एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आते हैं। यही वजह है कि, इंटरनेट पर जैसे ही उनके किसी डांस का वीडियो आता है वो देखते ही देखते छा जाता है।

Sunita Baby ने ‘जलती जवानी मांगे पानी-पानी’ गाने पर किया डांस

एक ऐसा ही पुराना Haryanvi Dance Video सुनीता बेबी का काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में देखा जा सकता है कि, वह सुपरहिट गाने ‘मेरी जलती जवानी मांगे पानी पानी’ पर डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने आसमानी कलर का सूट पहना हुआ है और बाल बंधे हुए हैं। सुनीता बेबी अपने डांस से बिजलियां गिरा रही हैं। उनकी अदाएं घायल कर देने वाली हैं। ये गाना भले ही पुराना हो लेकिन इसका जलवा आज भी कायम है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सुनीता बेबी के साथ एक अन्य शख्स भी है। जिसके साथ मिलकर वो स्टेज पर डांस कर रही हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों का काफी पसंद आ रही है।

Haryanvi Dance Video हुआ वायरल

सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को Haryanvi Dancer नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने की वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सौ लाइक्स देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स की इस पर प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories