शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरHaryanvi New Song: शादी में Sapna Choudhary ने 'पतला दुपट्टा' पहन लगाए...

Haryanvi New Song: शादी में Sapna Choudhary ने ‘पतला दुपट्टा’ पहन लगाए ठुमके, यूजर्स बोले-चलती-फिरती तबाही

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi New Song: देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी Sapna Choudhary के चाहने वाले देश और दुनिया में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया गाना आता है वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लग जाता है। अपने चाहने वालों के लिए एक बार फिर से सपना चौधरी नया गाना लेकर आयी हैं। इस गाने के बोल-पतला पतला दुपट्टा Patla Dupatta हैं। इस गाने में वह बेहद खूबसूरत तो लग ही रही हैं। इसके साथ ही वह बहुत अच्छा डांस भी कर रही हैं।

Sapna Choudhary नया गाना Patla Dupatta हुआ रिलीज

इस गाने में सपना चौधरी के एक्सप्रेशन काफी लाजवाब है। उनकी अदाओं ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस गाने को किसी शादी में शूट किया हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि, सपना चौधरी ने गुलाबी और नीले कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके ठुमकों ने फैंस को घायल कर दिया है। देसी डांसर की देसी अदाएं काफी आग लगाने वाली हैं।

गाना देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

Haryanvi New Song किया जा रहा पसंद

इस Haryanvi New Song को आज ही T-SERIES HARYANVI नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 78 हजार वीडियो व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सौ लाइक्स के साथ बहुत सारे कमेंटे देखने को मिल रहे हैं। सभी लोग सपना चौधरी की काफी तारीफ कर रहे हैं। गाने में सपना के साथ Shiva Choudhary और Vivek Raghav भी नजर आ रहे हैं। उनकी अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है। सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories