गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरHaryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब भी कोई नया गाना आता है वो आते ही छा जाता है। उनके डांस के देश और विदेश हर जगह दीवाने हैं। यही वजह है के उनके लाइव शो में खूब भीड़ देखने को मिलती है। सपना चौधरी जब ठुमका लगाती हैं तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना का एक नया गाना रिलीज हो गया है।

Sapna Choudhary का नया गाना Saiyaan Ji Driver हुआ रिलीज

अपने चाहने वालों के लिए डांसर एक बार फिर से बेहद जबरदस्त गाना लेकर आयी हैं। इस गाने के बोल-संईया जी ड्राइवर Saiyaan Ji Driver है। गाने में उनके साथ अंकुर चौधरी नजर आ रहे हैं। गाने में सपना चौधरी के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। उनके डांस स्टेप्स इतने ज्यादा अच्छा हैं कि, लोग देखकर झूमने लगे हैं।

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, सपना चौधरी अपने पति की तारीफ कर रही हैं और बता रही हैं कि, उनका सइंया हरियाणा रोजवेज में ड्राइवर है। इस दौरान सपना चौधरी लंहगे से लेकर वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। देसी क्वीन की अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है। इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, लोग इसे सुनते ही खुश हो गए हैं।

Haryanvi New Song आते ही छा गया

सपना चौधरी के इस नए डांस वीडियो को Flame Music नाम के Youtube चैनल पर आज ही अपलोड किया गया है। जिसमें कई सारे व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे फैंस के कमेंट्स् और लाइक्स देखने को मिल रहे हैं। ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपने नए गाने से फैंस का दिल चुरा लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories