Home Viral खबर Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के ‘सैयां जी ड्राइवर’ बने, वीडियो...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के ‘सैयां जी ड्राइवर’ बने, वीडियो देख नहीं रुकेंगे कदम

0
16
Haryanvi New Song
Haryanvi New Song

Haryanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Choudhary का जादू देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब देखने को मिलता है। यही वजह है कि, उनका जब भी कोई नया गाना या फिर डांस परफॉर्मेंस आती है वो आते ही छा जाती है। सपना चौधरी के गानों पर लोग खूब झूमकर नाचते हैं। उनके डांस और ठुमके लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

Sapna Choudhary के Haryanvi New Song का टीजर आउट

सपना जितनी खूबसूरत हैं। उतना ही खूबसूरत वह डांस भी करती हैं। डांसर अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए एक बार फिर से Haryanvi New Song लेकर आयी हैं। इस गाने के टीजर को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम itssapnachoudhary से शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, Saiyan ji Driver। इस टीजर में गाने की थोड़ी सी झलक देखी जा सकती है। इसके साथ ही गाने का म्यूजिक और लिरिक्स दिल को छू लेने के साथ झूमने पर मजबूर कर देने वाला है। इस गाने के पूरे वीडियो को 30 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस नए हरियाणवी गाने के टीजर ने ही फैंस और इंटरनेट यूजर्स ने उत्साहित कर दिया है।

Saiyan ji Driver हरियाणवी गाने का फैंस कर रहे इंतजार

सपना चौधरी ने जैसे ही इस नए गाने के टीजर को डाला वैसे ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया। वहीं, कई सारे लोगों के कमेट्स भी आ रहे हैं। सभी लोग सपना के इस नए गाने की जमकर तारीफ करते हुए इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।