Home मनोरंजन Heeramandi: ड्रोन शो के जरिए रिलीज डेट से उठा पर्दा, भंसाली की...

Heeramandi: ड्रोन शो के जरिए रिलीज डेट से उठा पर्दा, भंसाली की वेब सीरीज में आमने-सामने दिखेंगी सोनाक्षी और मनीषा

0
20
Heeramandi
Heeramandi

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिंग प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ की रिलीज तारीख को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ऐसे में खास अंदाज में इसकी रिलीज तारीख की घोषणा की गई है। सोशल मीडिया पर फिलहाल ‘हीरामंडी’ सुर्खियों में है। इस बीच वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और खास बात यह है कि इसमें एक साथ कई हसीनाएं नजर आने वाली है। जब से ‘हीरामंडी’ की पहली झलक सामने आई है तभी से वेब सीरीज की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इंतजार खत्म हो गया।

ड्रोन शो रहा जबरदस्त

नेटफ्लिक्स ने मुंबई में एक बड़े इवेंट में रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। दरअसल इसकी तारीख की घोषणा काफी खास अंदाज में की गई। खुले आसमान में एक ड्रोन शो के जरिए ‘हीरामंडी’ की रिलीज तारीख से पर्दा उठा जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस इवेंट में ‘हीरामंडी’ के सभी स्टार कास्ट खास अंदाज में नजर आए। हर एक हसीना का लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। ड्रोन शो में रिलीज तारीख का दिखाना भी भंसाली का एक बड़ा दांव है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

बता दें कि भंसाली की यह वेब सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह कई महीनो में खास है क्योंकि एक साथ इसमें सितारों का जमावड़ा दिखने वाला है। इस वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शरमीन सहगल नजर आने वाली है जिनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया है।

वेब सीरीज की कहानी है काफी खास

टीजर से लेकर इसके फर्स्ट लुक तक को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं इस पीरियड ड्रामा की कहानी भारत पाकिस्तान बंटवारे से पहले के लाहौर पर आधारित है। इस वेब सीरीज में मनीषा कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा आमने-सामने नजर आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।