शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनHera Pheri 3: सालों बाद किस पाप की बात कर रहे हैं...

Hera Pheri 3: सालों बाद किस पाप की बात कर रहे हैं Paresh Rawal, सीक्वल रिलीज से पहले एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Hera Pheri 3 में बेजोड़ किरदार में धमाका मचाएंगे Sanjay Dutt, कॉमेडी फ्रेंचाइजी को लेकर फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Hera Pheri 3: संजय दत्त के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में वह अहम किरदार में नजर आएंगे और ऐसे में यह उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Hera Pheri 3: किसी भी किरदार को बखूबी निभाना परेश रावल से बेहतर कौन समझ सकता है। अपने हर आईकॉनिक किरदार में जान फूंकना इस लीजेंड एक्टर को पता है और वह हर बार फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हेरा फेरी 3 को लेकर परेश फिलहाल काफी चर्चा में है और इस सीक्वल फिल्म में उन्हें देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। यह बात सच है कि जब से लोगों को पता चला है कि फिल्म में अक्षय कुमार नहीं होंगे फैंस खफा भी नजर आ रहे हैं। इस सबके बीच परेश रावल फिल्म को लेकर बात करते हुए नजर आए और उन्होंने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है।

कार्तिक को लेकर परेश रावल ने कहीं यह बात

यह बात सच है कि ‘हेरा फेरी’ परेश रावल के बिना देखना अधूरापन है। ऐसे में इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बारे में परेश रावल ने बातचीत की है। उन्होंने कहा कि कार्तिक का किरदार फिल्म में काफी अलग है वह अक्षय कुमार का राजू वाला किरदार नहीं निभा रहे हैं कार्तिक के किरदार में वह एनर्जी है जो अक्षय में नजर नहीं आया था जिसकी वजह से हमें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। एक्टर ने कहा कि हमें भरोसा है कि इस बार फिल्म को देखने के बाद शायद लोग आलोचना को करना भूल जाएंगे।

परेश रावल ने किया बड़ा खुलासा

वहीं बाबू राव आप्टे के किरदार में परेश रावल काफी चर्चा में आए थे। उनका कहना है कि साल 2006 में आई फिल्म हेरा फेरी के दौरान वह काफी कॉन्फिडेंस में आ गए थे जो नहीं होना चाहिए था। फिल्म में सुनील शेट्टी ने ईमानदारी से अपना काम किया। परेश रावल का कहना है कि ओवर कॉन्फिडेंस में आकर मैंने एक बड़ी गलती कर दी ‘फिर हेरा फेरी’ के प्रोडक्शन के दौरान मुझे एहसास हुआ कि मैंने फिल्म में अपना पूरा योगदान नहीं दिया था। हमें काफी समय के बाद इस बात का एहसास हुआ कि हमें और भी ध्यान देने की जरूरत थी और बड़े ही नजाकत से इसे करने की जरूरत थी।”

पाप का हुआ एहसास

परेश रावल का कहना है कि “जो कमी पहले दो फिल्मों में रह गई थी वह इस इक्वल में पूरी करेंगे। हमें बहुत ही नजाकत बिहेवियर अपनाना होगा जब मैं ‘फिर हेरा फेरी’ के लिए डबिंग कर रहा था उस दौरान ही मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ। ऐसे में मुझे समझ आया कि मैंने बहुत बड़ा पाप कर दिया और मैं ऐसी गलती हेरा फेरी 3 में नहीं करूंगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories