सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनHoli Me Aag Lagal: रंगों में अक्षरा और पवन सिंह ने लगाया...

Holi Me Aag Lagal: रंगों में अक्षरा और पवन सिंह ने लगाया रोमांस का तड़का, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Date:

Related stories

Holi Me Aag Lagal: होली पर भोजपुरी गानों का क्रेज बरकरार है। भोजपुरी के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का जब भी कोई गाना आता है तो सोशल मीडिया पर छा जाता है। यही वजह है कि पवन सिंह आज एक बड़े स्टार की लिस्ट में शामिल हैं। उनकी अक्षरा सिंह की जोड़ी कमाल की नजर आती है। यही वजह है कि उनके गाने वायरल होते रहते हैं। इस बीच होली पर एक गाना काफी चर्चा में है। लोग इस गाने को खूब पसंद करते हैं और उनकी केमिस्ट्री वाकई लाजवाब है।

होली पर फैंस को ट्रीट

इस वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देते है। ऑन-स्क्रीन कपल एक-दूसरे के साथ होली खेलते नजर आते हैं। ‘होली में आग लगल’ गाने में इस कपल की केमिस्ट्री सभी को अपना दीवाना बना रही है। जींस और टॉप में अक्षरा सिंह काफी खूबसूरत और अलग लग रही हैं वहीं पवन सिंह सफेद कुर्ता में नजर आ रहे हैं। ये कपल मिलकर इंटरनेट पर आग लगा रही है और होली पर फैंस को ट्रीट दे रही है।

गाने को मिल रहे हैं तबाड़तोड़ व्यूज

इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ‘होली हिंदुस्तान के’ एल्बम का मशहूर गाना ‘होली में आग लगल’ में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैन्स हैरान हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को दीवाना बना रही है। गाने एक गाने में अक्षरा रेड टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही है वही पवन सिंह वाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं। दोनों होली के रंगों में रंगीन देख रहे है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपना दिल हार बैठे हैं। गाने को वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और अब तक 18,249,582 व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories